Devar Bhabhi: पति का हमशक्ल होने पर देवर ने उठाया जमकर फायदा, हर रोज भाभी संग करता रहा ये काम
 

भाभी देवर का रिश्ता प्यार और विश्वास पर टिका हुआ होता है। ऐसे में आज हम आपको ऐसी कहानी बताने जा रहे है जहां देवर भाभी का रिश्ता में विश्वास तार तार होता नजर आ रहा है। आइए नीचे खबर में पढ़ते है पूरी कहानी
 
 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, महाराष्ट्र के लातूर जिले में कुछ समय पहले एक ऐसी घटना हुई जिसने देवर भाभी के रिश्त को कलंकित किया। यहां एक सगे जुड़वा भाई ने अपनी भाभी के साथ करीब 6 महीने तक अनैतिक संबंध बनाए। आरोपी ने भाई की शक्ल एक जैसी होने का गलत फायदा उठाते हुए यह कृत्य किया।

-जुड़वा भाई ने भाभी के साथ किया रेप
लातूर। महाराष्ट्र के लातूर जिले में इंसानियत को कलंकित कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक जुड़वा भाई ने अपनी भाभी के साथ अवैध संबंध बनाए। महिला ने आरोप लगाया कि जुड़वा होने की वजह से मिलती जुलती शक्ल का फायदा उठाकर देवर ने तकरीबन 6 महीने तक भाभी को अपनी हवस का शिकार बनाया।


यह घटना मई 2022 की है, जब यह बात पीड़िता को पता चली तो उसने यह मामला अपने पति और सास- ससुर को बताया। लेकिन सभी ने उसे जुबान बंद और सब कुछ पहले की तरह चलने देने की बात कही। फिलहाल अब इस मामले में पुलिस ने पीड़िता के पति, देवर और सास- ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पति ने भी नहीं दिया सहारा
हैरान करने वाली बात यह है कि जब पीड़िता पत्नी ने यह बात अपने पति और ससुराल वालों को बताई तब भी परिवार को देवर के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत करने या फिर उसे समझाने के लिए किसी ने कुछ नहीं कहा। अलबत्ता सबने इस अनैतिक काम को नैतिक बताने की कोशिश की। इसके अलावा यह अवैध संबंध जारी रखने और किसी से न कहने के लिए दबाव बनाया गया।

इधर पीड़िता के साथ हुई इस घटना को सुनकर उसके मां- बाप के पैरों तले जमीन खिसक गयी। जिसके बाद महिला ने चार लोगों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने दोनों जुड़वा भाइयों को गिरफ्तार किया है।