Devar Bhabhi Story: छोटे देवर से दिल लगा बैठी 4 बच्चों वाली भाभी, कमरें में इस हाल में देख परिवार को लगा झटका
 

इश्क चीज ही ऐसी है कब किससे हो जाए कोई पता नहीं चलता है। ऐसा ही कुछ इस कहानी में हुआ है। जहां भाभी अपने छोटे देवर से दिल लगा बैठी। यहीं नहीं परिवार की आंखे तब फटी रह गई जब दोनों इस हालात में मिले।
 
 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, Bhabhi falls in love with Devar उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल एक महिला अपने ही देवर से दिल लगा बैठी, लेकिन ये बात जब परिवार के सदस्यों को पता चली तो बवाल मच गया। इसके बाद दोनों ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। हैरान करने वाली बात ये है कि प्रेमिका चार बच्चों की मां थी और प्रेमी देवर कक्षा 9वीं में पढ़ता था।


Bhabhi falls in love with Devar दरअसल देवर-भाभी के बीच हंसी-मजाक का रिश्ता कब मोहब्बत में बदल गया था, इसकी परिवार वालों को भनक तक नहीं लगी थी। दोनों एक-दूसरे से चोरी-छिपे मिलने लगे थे। एक छत के नीचे रहकर भाभी का देवर से ज्यादा लगाव हो गया था। शक होने पर जब परिवार वालों ने तहकीकात की तो इसका खुलासा हो गया। परिवार वालों ने दोनों के इस रिश्ते पर कड़ी नाराजगी जताई। देवर कक्षा नौ का छात्र था। देवर-भाभी दोनों आपस में बेइंतहा प्यार करने लगे थे। घर वालों को जब दोनों का रिश्ता मंजूर नहीं हुआ तो दोनों ने जिंदगी समाप्त करने की ठान ली। महिला ने बच्चों की फिक्र किए बगैर घर में फांसी लगाकर जान दे दी। उधर जब इसकी जानकारी देवर को हुई तो उसने भी घर के बाहर जाकर आत्महत्या कर ली।

मामला गोंडा जिले के कौड़िया बाजार थानाक्षेत्र का है। क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार सुबह दोनों की लाश फंदे से लटकती पाई गई। पुलिस ने बताया कि दोनों का घर सौ मीटर की दूरी पर स्थित है। देवर-भाभी पर रिश्ता होने के कारण दोनों में हंसी मजाक भी चलता रहता था। यही हंसी-मजाक प्रेम संबंध में बदल गया था। बताया जाता है कि बुधवार रात दोनों के प्रेम-प्रसंग की जानकारी घरवालों को हो गई थी। इसी के बाद गुरुवार भोर में पहले भाभी ने घर में फांसी लगा ली।

इसकी सूचना मिलते ही देवर भी घर छोड़कर चला गया। सुबह जब लोग शौच के लिए गांव के बाहर गए तो एक आम के पेड़ से देवर की भी लाश लटकती पाई गई। घटना की सूचना पर सीओ करनैलगंज मुन्ना उपाध्याय, एसओ कौड़िया प्रमोद कुमार, चौकी प्रभारी दुबहा बृजेन्द्र गौड़ मौके पर पहुंचे। इस मामले को लेकर तरह-तरह की चर्चा हो रही है। एसओ प्रमोद कुमार ने बताया कि दोनों का पोस्टमार्टम कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।