External Marital Affair : पत्नी ने खोल दिया अपना राज़,पति से भर गया था मन तो दे दिया धोखा 

पत्नी ने खुद कबूला के उसका मन अपने पति से भर गया था इस लिए उसने अपने पति को धोखा दिया और किसी दूसरे मर्द के साथ किया ये काम ।  आइये जानते हैं इसकी वजह 

 
 

HR Breaking News, New Delhi : किसी ने ठीक कहा है कि शादीशुदा रिश्ते की नींव पूरी तरह विश्वास पर टिकी होती है। जब हम किसी के साथ इस बंधन में बंधते हैं, तो जीवन भर उसके साथ न केवल एक अटूट वफादारी निभाने का वादा करते हैं बल्कि हर सुख-दुख में साथ रहने की कसमें भी खाते हैं। यही तो एक बड़ी वजह भी है कि सालों साल प्यार-विश्वास से सींचे गए इस रिश्ते में जब धोखा मिलता है, तो इंसान न केवल बुरी तरह टूट जाता है बल्कि उस रिलेशन में पहले जैसी बात भी नहीं रहती।

हालांकि, हमेशा ऐसा कहा जाता है कि जब शादी में कुछ भी ठीक नहीं होता है, तब लोग प्यार पाने या अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिए दूसरे लोगों का सहारा लेते हैं। लेकिन जब बात महिलाओं की बात आती है, तो वह कुछ खास कारणों की वजह से अपने पति को धोखा देती हैं। ऐसा हम यूं ही नहीं कह रहे हैं बल्कि यहां 5 महिलाओं ने अपने विवाहेतर संबंधों के बारे में बताया है कि कब और कैसे वह अपने साथी को धोखा देने के लिए मजबूर हो गईं।

प्यार की कमी
मेरे पति को केवल अपने माता-पिता की परवाह है। ऐसा लगता है कि उनके जीवन में मेरा कोई रोल नहीं है। हालांकि, मैं यह बिल्कुल नहीं कह रही हूं कि वह अपने माता-पिता से प्यार करना बंद कर दें, लेकिन कभी-कभार मेरे लिए यह बर्दाश्त से बाहर हो जाता है।

वह कभी मेरी देखभाल नहीं करते हैं। न ही मुझे खुश करने की कोई कोशिश करते हैं। इसलिए जब किसी ने मुझमें दिलचस्पी दिखाई, तो मैंने खुद को पूरी तरह उसके आगे समर्पित कर दिया। इस तरह मेरा अफेयर शुरू हो गया।

पति की अपमानजनक बातें
मेरे पति एक कथावाचक हैं। वह लगातार मेरी आलोचना करते रहते हैं। वह मुझे कभी भी खुश करने की परवाह नहीं करते हैं। वह मुझे बात-बात पर टोंट मारते हैं। उनकी अपमानजनक टिप्पणी की वजह से मेरा उनके साथ शादी में रहना मुश्किल हो गया था। हालांकि, मैं इस रिश्ते को खत्म करना चाहती हूं। लेकिन समस्या यह है कि मैं उसे तलाक नहीं दे सकती।

ऐसा इसलिए क्योंकि हमारे परिवारों के बीच अच्छा रिश्ता है। यही एक वजह भी है कि मुझे अपनी खुशी कहीं और तलाशनी पड़ी। मुझे यकीन है कि मैं इसे बहुत ही गोपनीय तरीके से रखूंगी।

बोरिंग हो गया था रिश्ता
पति के साथ मेरा रिश्ता बहुत ज्यादा बोरिंग हो गया था। हम दोनों काम के बाद केवल साथ बैठकर टीवी देखते थे। हमारे बीच कोई डेट नहीं थी। न ही हम दोनों कभी बाहर जाते थे। सच बताऊं तो हमारे रिश्ते में ऐसी कोई चिंगारी नहीं थी, जो इसे रोमांचक बनाए रखे। ऐसा नहीं है कि इस बारे में मैंने अपने पति से बात करने की कोशिश नहीं की, लेकिन उन्होंने कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई।

यही एक वजह भी है कि मैं उसे धोखा देने पर मजबूर हो गई। जब मैं किसी के साथ रिश्ते में थी, तो मुझे एहसास हुआ कि मैं भी उससे प्यार नहीं करती हूं।