Girls notice boys : महिला करने लगे ये इशारे तो समझ लें आपके साथ करना चाहती हैं ये काम
 

अगर आप कहीं पार्टी या शादी में गए हों और आपको कोई महिला या लड़की नोटिस कर रही है। लेकिन आप ये नहीं जानते हैं। कि वो आपको पसंद करती है या नहीं करती है। ता आज हम आपको कुछ टिप्स बातने जा रहे हैं। जिससे आप पता लगा सकते हैं वो आपसे प्यार करती हैं या नहीं

 

HR Breakingg News (ब्यूरो) : जिस तरह से पुरुष महिलाओं को देखते और परखते हैं और उनकी खूबसूरती और उनके काम को निहारते हैं। उनकी अच्छी बुरी आदतों के बारे में जानना चाहते हैं, ठीक वैसे ही महिलाएं भी पुरुषों को परखती है। वह भी पूरी तरह से उनकी हरकतों को नोटिस करती हैं। फर्क बस इतना ही होता है उनके देखने का तरीका पुरुषों से बहुत अलग होता है। आइए जानते हैं कैसे महिलाएं पुरुषों को नोटिस करना शुरू करती हैं।

ये भी पढ़ें : मेरी सहेली के पति के साथ मैंने किया ये काम, अब हो रहा पछतावा, कैसे भूलाऊं


अगर किसी पार्टी या फंक्शन के दौरान कोई महिला आपको देखकर मुस्कुराती है तो एक संभावना बनती है कि वह आपको पसंद कर सकती है। ऐसा भी संभव है कि वह मुस्कुराकर आपको कुछ संकेत देना चाहती है।

जब कोई महिला किसी पुरुष को चेक आउट करती है तो वह तुरंत अपनी नजर दौड़ानी शुरू कर देती है। ऐसा वह बार-बार करती हैं। आपसे कॉन्टेक्ट बनाने की कोशिश करेगी, लेकिन जब आप उसकी तरफ देखोगे तो वह झट से नजर हटा लेगी। ऐसी महिलाएं पुरुषों को हिंट देने के लिए करती हैं। 

जब किसी महिला को पसंद आते हैं तो वह महिला आपको छिप-छिपकर देखती है। लेकिन जब आप उन्हें देखने की कोशिश करते हैं तो वह आपसे तुरंत नजरे हटा लेती हैं।

ये भी पढ़ें : पति की इस हरकत से हूं परेशान, दूसरे मर्द के पास पड़ा जाना, बताई पूरी कहानी

जब कोई लड़की आपकी हर बातों को याद रखती है तो समझ लें कि वह आप में रुचि रखने लगी है। कई बार आप जिस बात को भूल गए होते हैं उसे भी वह याद रखती हैं ऐसे में आप यह समझ लें कि वह आपकी बहुत केयर करती है। ध्यान रखें कि इससे अच्छी लड़की आपको कहीं और नहीं मिल सकती है।