Groom Suhagrat: सुहागरात को घूंघट उठाते ही बेकाबू  हुआ पति, थोड़ी देर बाद सारे अरमान रहे गए धरे
 

सुहागरात इंसान का सबसे सुंदर पल होता है। आज की ये कहानी बेहद ही रोचक है जिसमें सुहागरात को घूंघट उठाते ही पति बेकाबू हो गया लेकिन उसके थोड़े समय बाद जो हुआ उसे जानकर आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे। आइए नीचे खबर में जानते है उस सुहागरात ऐसा क्या हुआ।
 
 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, Groom Shocked on Suhagrat  जिले के लक्सर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामला समाने आते ही पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक युवक को दोस्ती करना भारी पड़ गया। अब आप ये कम सोचना कि उसके साथ पैसों की धोखाधड़ी हुई है। युवक ने दोस्ती तो की ही उसके बाद युवती से शादी भी कर ली, लेकिन शादी के बाद उसके होश उड़ गए। मामला सामने आते ही युवक सीधे पुलिस के पास पहुंचा और अपनी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। तो चलिए आपको बताते हैं कि क्या है पूरा मामला?


Groom Shocked on Suhagrat  दरअसल लक्सर निवासी युवक को सोशल मीडिया पर प्यार हो गया, लेकिन आपको बता दें कि जिसे युवती समझकर वह प्यार भरी बातें कर रहा था वो लड़की नहीं किन्नर थी। मामला दोस्ती से प्यार तक पहुंचा और प्यार होने के बाद दोनों ने शादी कर ली। लेकिन सुहागरात पर पोल खुल गई। वहीं, जब युवक ने शादी तोड़ने की बात की तो उसने युवक से लाखों रुपए की मांग की। इसके बाद युवक ने पुलिस थाने की शरण ली।


युवक ने बताया कि काफी पहले युवती के नाम वाले एक एकाउंट से उसके पास फ्रेंडशिप का मैसेज आया। युवक ने मैसेज स्वीकार कर लिया। इसके बाद उनमें फोन पर बातें होने लगी। युवती ने बताया कि वह हरियाणा के हिसार शहर से है। बाद में दोनों के बीच प्यार हुआ और उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया। पूरी तैयारी होने पर युवती लक्सर आ गई और नगर के मंदिर में युवक से शादी कर ली।


शादी के बाद युवक पत्नी को गांव में अपने घर ले गया। इसके बाद पता चला कि जिसे वह ब्याह कर लाया है, वो लड़की नहीं थर्ड जेंडर (किन्नर) है। आरोप है कि आरोपी शादी तोड़ने के बदले युवक से पांच लाख रुपये मांग रहा है।