Haryana news: हॉस्टल से लापता हुई योगा छात्रा,कुछ दिन बाद होनी थी शादी

HR BREAKING NEWS: हरियाणा के रोहतक जिले में एक हॉस्टल से योगा कोर्स की छात्रा लापता हो गई। अचानक हॉस्टल पहुंचे माता-पिता को जब बेटी वहां नहीं मिली तो उन्हें हकीकत पता चली। छात्रा के पिता ने मामले में एक अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस छात्रा की तलाश में जुट गई है।
 

तय हो चुका था रिश्ता
शहर की मॉडल पुलिस चौकी इलाके स्थित एक कॉलेज में एमए योगा विषय की छात्रा के पिता ने बताया है कि वह अपनी पत्नी सहित बेटी से मिलने हॉस्टल पहुंचे थे।

वहां हॉस्टल प्रबंधन से बेटी को बुलाने के लिए कहा। काफी देर तक आगुंतक कक्ष में बेटी नहीं आई तो खुद उसके कमरे में जाकर चेक किया।

Haryana news: हरियाणा में रोडवेज के सेवानिवृत्त कर्मियों की मुफ्त बस यात्रा पर लगी रोक


पिता ने बताया कि बेटी कमरे में नहीं मिली। कैंपस में उसके बारे में पूछताछ की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। उसकी क्लासमेट से जानकारी ली तो उसने बताया कि वह बिना बताए कहीं चली गई है। बेटी का रिश्ता तय हो चुका था। उसकी कुछ दिन बाद ही शादी होनी थी। घर में तैयारियां चल रही हैं।


मंगेतर को किया मैसेज
पीड़ित पिता ने बताया है कि बेटी के मंगेतर के पास किसी अज्ञात ने मैसेज किए थे कि आप शादी के लिए मना कर दो। इसके बाद ही यह घटना हुई है।

मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज करके छात्रा की तलाश शुरू कर दी है। जांच की जा रही है। हॉस्टल प्रबंधन से भी पूछताछ की जा रही है।