किसी अप्सरा से कम नहीं IAS टीना डाबी के पहले पति अतहर की मंगेतर, तस्वीरें हुईं वायरल

IAS Athar Aamir Khan-Dr. Mahreen Qazi Engagement:  आईएएस अतहर आमिर खान(IAS Athar Aamir Khan) एक बार फिर सुर्खियों में आ गए है। अतहर ने हाल में ही सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड की थी। इस कारण वे मीडिया लाइमलाइट में आ गए हैं। उनकी होने वाली बीवी बला की काफी सुंदर है। आजकल सोशल मीडिया पर इनकी सगाई चर्चा का विषय बन गई है। देखें तस्वीरें 
 

HR Breaking News, New Delhi: 2015 यूपीएससी बैच सेकेंड टॉपर आईएएस अतहर आमिर खान(IAS Athar Aamir Khan) फिर एक बार सुर्खियों में आ गए है। बता दें कि अतहर ने हाल में ही सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड की थी। इस कारण वे मीडिया लाइमलाइट में आ गए हैं। उनकी होने वाली बला की काफी सुंदर है। आजकल सोशल मीडिया पर इनकी सगाई चर्चा का विषय बन गई है।

 

इसे भ्री देखें : नुसरत ने करवाया हॉट फोटोशूट, कातिल अदाओं से फैंस को किया मदहोश

बता दें कि इससे पहले वे अपने बैच की टॉपर टीना डाबी(Tina Dabi)  के साथ शादी की थी। परंतु यह शादी थोड़ा समय ही चल पाई। इसके बाद उनका तालाक हो गया।  हाल ही में राजस्थान पुरातत्व विभाग के निदेशक प्रदीप गावंडे से शादी की थी। यह भी काफी चर्चा का विषय रही। 


आईएएस अतहर आमिर खान(IAS Athar Aamir Khan) की होने वाली दूसरी बीवी डॉ। महरीन काजी (Dr. Mahreen Qazi ) कश्मीर से ताल्लुक रखती हैं। अतहर आमिर खान ने अपनी सगाई की तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करके अपनी कई फैंस का दिल तोड़ दिया है। साथ ही बता दें कि टीना डाबी के पहले पति और आईएएस अतहर आमिर खान की दूसरी बीवी भी बला की खूबसूरत हैं। उनकी खूबसूरती के चर्चे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। 


बता दें कि आईएएस अतहर आमिर खान (IAS Athar Aamir Khan) की होने वाली दुल्हनिया पेशे के डॉक्टर हैं। उन्होंने भी इंगेजमेंट की फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।


डॉ। महरीन काजी (Dr. Mahreen Qazi )  वर्तमान में नई दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान केंद्र में कार्यरत हैं। आईएएस अतहर आमिर खान की होने वाली दुल्हनिया सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं और महिलाओं से जुड़े ब्रांड्स को प्रमोट करती हैं।


इंस्टाग्राम पर महरीन काजी(Dr. Mahreen Qazi )  के दो लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। उनके बायो में Dreamer~Achiever लिखा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स में चल रही खबरों के अनुसार, महरीन काजी श्रीनगर के लाल बाजार की रहने वाली हैं। अतहर आमिर खान की होने वाली दुल्हन डॉ. महरीन काजी(Dr. Mahreen Qazi ) ने यूके और जर्मनी से मेडिकल में डिग्री हासिल की है। माना जा रहा है कि यह जोड़ा इसी साल में शादी कर सकता है। फिलहाल शादी की तय तारीख सामने नहीं आई है।