Love Tips: लव रिलेशनशिप में आ गई है कड़वाहट तो अपनाएं ये 5 तरीके, कभी नहीं होगी चिक-चिक 
 

कई बार लंबे समय से चल रहे लव रिलेशनशिप में बोरियत आ जाती है. दोनों लोगों के बीच का कनेक्शन कुछ अधूरा सा लगने लगता है. ऐसा लगता है जैसे कुछ गैप आ गया है.
 

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।  कई बार लंबे समय से चल रहे लव रिलेशनशिप में बोरियत आ जाती है. दोनों लोगों के बीच का कनेक्शन कुछ अधूरा सा लगने लगता है. ऐसा लगता है जैसे कुछ गैप आ गया है. इसलिए इस रिश्ते को फिर से थोड़ा रिफ्रेश करने की जरूरत पड़ती है. ऐसे में आप कुछ ऐसा करें जिससे यह रिश्ता बिल्कुल नया सा लगने लगे.


आई लव यू कहने से कभी पीछे न हटें 


अगर आपको लगता है कि प्यार का इजहार बार बार नहीं करना चाहिए, तो आप गलत हैं. रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए बार बार प्यार का इजहार करना चाहिए. दिन में कई बार आप अपने पार्टनर से आई लव यू कह सकते हैं. 

Relationship: बच्चे को सुधारने की कोशिश से पहले माता-पिता बदलें खुद की ये 5 आदतें, बच्‍चा कभी नहीं करेगा आपको इग्नोर


सरप्राइजेज दें


पार्टनर को सरप्राइज अच्छे लगते हैं. ऐसे में बीच बीच में सरप्राइज देते रहें, दोनों को अच्छा लगेगा और रिश्ता नया सा हो जाएगा.

 

एक दूसरे को कॉमप्लीमेंट करते रहें 


एक दूसरे को कॉमप्लीमेंट देते रहना अच्छा होता है.कभी कपड़ों के लिए तो कभी किसी और बात के लिए अपने पार्टनर को कॉमप्लीमेंट दें. इससे एक दूसरे को खुशी मिलती है.

Relationship: बच्चे को सुधारने की कोशिश से पहले माता-पिता बदलें खुद की ये 5 आदतें, बच्‍चा कभी नहीं करेगा आपको इग्नोर

 
साथ में वक्त बिताएं


एक साथ वक्त बिताना जरूरी है. ऐसे में बाहर जाएं, ऑफिस से वक्त निकालें, रेस्टोरेंट जाएं, मूवी देखें और साथ में टाइम स्पेंड करें. इससे आपका बॉन्ड अच्छा रहता है.


एक साथ क्लासेज ज्वाइन करें 


साथ वक्त बिताने के लिए जरूरी है कि दोनों लोग एक साथ कोई क्लास ज्वाइन करें, ताकि साथ में दोनों लोग वक्त बिता पाएं और एक दूसरे को समझ पाएं.