Mami Bhanja Ishq: भांजे संग इश्क में अंधी हुई मामी, रचा ली शादी, 48 घंटे बाद हुआ ये काम
 

प्यार की कोई उम्र नही होती है और प्यार ना ही कोई उम्र देखता है। ऐसा ही कुछ हुआ है इस कहानी में जहां भांजे के इश्क में मामी इतनी अंधी हो गई हो गई कि शादी रचा डाली। उसके बाद 48 घंटे बाद ऐसा काम हुआ जिसे जानकार आप हैरान रह जाएंगे।
 
 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, न उम्र की सीमा हो, न जन्मों का हो बंधन, जब प्यार करे कोई, तो देखे केवल मन। हिंदी फिल्म की यह गज़ल बेहद प्यारी है, लेकिन असल जिंदगी में ऐसा नहीं होता। हां! थोड़ी देर के लिए अट्रैक्शन जरूर होता है, लेकिन जब कोई मार्यादाओं को लांघ कर रिश्तों की परिभाषा ही बदल दे, तो क्या करें। ऐसा ही एक वाकया बिहार के खगडिय़ा जिला में पेश आया है, जहां महेशखूंट थाना क्षेत्र के काजीचक पंचायत में एक समारोह के दौरान मामी को दूर के भांजे के प्रति अट्रैक्शन हो गया और बात शादी तक पहुंच गई। महिला भी रिश्तों को सूली पर चढ़ाते हुए भांजे से इश्क कर बैठी।

दरअसल सुनीता नाम की इस महिला का बबलू शर्मा से 12 साल पहले शादी हुई थी। सुनीता की मुलाकात एक शादी समारोह में दूर के रिश्ते के भांजे संतोष से हुई। दोनों की दोस्ती प्यार में बदली और फिर संतोष का सुनीता के घर आना-जाना शुरू हो गया। महिला का पति बबलू, जो कि राजमिस्त्री है, काम के सिलसिले में घर से बाहर ही रहता था, जब सुनिता और संतोष के इश्क की खबर बबलू को लगी और एक दिन दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया, तो बबलू ने अपने प्यार की कुर्बानी देते हुए पत्नी की शादी भांजे से करा दी। लोगों की मौजूदगी में संतोष ने अपनी मामी के मांग में सिंदूर डाला। इतना ही नहीं, एक समझौता पत्र भी तैयार करवाया गया, जिसमें सुनीता ने लिखा कि वह अपने पति को स्वेच्छा से छोड़ रही है और अपने प्रेमी संतोष कुमार के साथ रहना चाहती है।


संतोष और सुनीता की शादी 48 घंटे भी नहीं टिक सकी, क्योंकि जैसे ही संतोष अपनी मामी को पत्नी बनाकर घर पहुंचा, तो उसके परिवारवालों ने हंगामा कर उसे अस्वीकार कर दिया। परिजनों के आगे संतोष झुक गया और सुनीता को उसी हाल में छोडक़र फरार हो गया। इसके बाद सुनीता को भी अपनी गलती का एहसास हुआ और उसे अपना पहला प्यार याद आया। इसके बाद वह अपने पहले पति बबलू के घर पहुंची, लेकिन बबलू ने उसे अपने साथ रखने से इनकार कर दिया। इसके बाद दोनों में समझौता हो गया और फिर शादी कर ली। यानी 48 घंटे में सुनीता की दो बार शादी हो गई।