Monalisa Bold Look : इस एक्ट्रेस का ये बोल्ड लुक देख दंग रह जायेंगे आप

मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस है जिसने अपने बोल्ड अवतारसे हर किसी को अपना दीवाना बनाया है।  हाल ही में मोनालिसा ने एक बोल्ड फोटोशूट करवाया जिसे देख सब हैरान रह गए क्योंकि मोनालिसा का इतना बोल्ड लुक पहले कभी नहीं दिखा था  

 

HR Breaking News, New Delhi : भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा न सिर्फ अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं बल्कि अपनी कातिल अदाओं से भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिनके चलते वह आए दिन चर्चा में रहती हैं। मोनालिसा हर लुक में फैंस का दिल लूट लेती हैं। वह एथनिक के साथ ही वेस्टर्न में भी बेहद खूबसूरत लगती हैं। आज एक्ट्रेस ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनका  बोल्ड अंदाज नजर आ रहा है।


Instagram पर साझा की गई इन तस्वीरों में एक बार फिर अभिनेत्री मोनालिसा का हॉट अवतार देखने को मिला है। इन लेटेस्ट फोटोज में मोनालिसा फैंस का दिल लूटती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस को पिंक कलर की फ्रंट ओपन शर्ट के साथ ब्रालेट में कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते देखा जा सकता है, साथ ही उन्होंने पर्पल कलर का मिनी स्कर्ट टीमअप किया है। खुले बाल और लाइट मेकअप के साथ व्हाइट स्नीकर्स पियर कर लुक को कंप्लीट किया गया है।

मोनालिसा ने अपने Instagram से तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- "मैं उन खूबसूरत लम्हों से बेहद खुश हूं हूं जो जिंदगी ने मुझे दिए हैं"। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देख फैंस कमेंट बॉक्स में एक के बाद एक केंट करते नजर आ रहे हैं। कुछ ही देर में 21 हजार से ज्यादा लोग मोनालिसा की इन तस्वीरों को लाइक कर चुके हैं।


एक्ट्रेस मोनालिसा ने इन लेटेस्ट तस्वीरों से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है और फैंस उनकी जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं। एक प्रशंसक ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- "प्रिंसेस क्वीन"। वहीं दूसर ने लिखा- "बहुत खूबसूरत"। इसी तरह से अन्य यूजर्स भी दिल व फायर इमोटिकॉन्स के जरिए प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं।