My Story: महिला मां तो बन गई लेकिन बेटे को नहीं दे पाई पिता का सुख, वजह जानकार होगी हैरानी
 

आज की ये कहानी अपने आप में बेहद रोचक है। जिसमें मां बनने की इच्छा महिला को लेकर महिला ने गैर मर्द को अपने गले लगा लिया जिसके बाद अब
 
 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, यह आज से करीब छह महीने पहले की बात है, जब मैंने अपने पति को खो दिया था। यह मेरे लिए कुछ ऐसा है, जिसे मैं कभी भी नहीं भूल सकती। इसके पीछे का सबसे बड़ा कारण क्योंकि मैं उसे महसूस तो कर सकती हूं लेकिन अब कभी भी उसे शारीरिक रूप से नहीं छू सकती और न ही उससे बात कर सकती हूं। हालांकि, मैं जब भी कमजोर महसूस करती हूं, तो वह एकदम से मेरे सामने आ जाते हैं।


मैं जब भी तनाव में होती हूं, तो वह मेरा सहारा बन जाता है। जब कभी मैं बीमार पड़ती हूं, तो वह मेरी हिम्मत बनने के लिए वहां होता है। लेकिन इसके बाद भी सच तो यही है कि हम दोनों साथ नहीं है। हालांकि, मैंने इस वास्तविकता को स्वीकार कर लिया है कि मैं उसके साथ अब कभी भी नहीं रह पाऊंगी, लेकिन मैं उससे दूर जाने के लिए भी तैयार नहीं हूं।


मैं कभी भी पिता नहीं बन पाऊंगी
मैं जब भी हमारी साथ की तस्वीरें देखती हूं, तो मुझे हमेशा दुख होता है। मैं जब भी एक एक छोटे बच्चे को अपने पिता के साथ सड़क पर चलते हुए देखती हूं, तो मुझे लगता है कि मैं एक अच्छी मां तो बन गई, लेकिन मैं अपने बेटे को कभी भी पिता का सुख नहीं दे पाऊंगी। रियान भी अभी बहुत छोटा है। वह भी ज्यादा चीजें नहीं समझता है। यही एक वजह भी है कि अपने पति के जाने के बाद भी उसको नहीं भुला पाई हूं।


मेरी खुशियां कुछ समय के लिए थीं
मैं सबके सामने तो खुश रहने की कोशिश करती हूं, लेकिन सच कहूं तो मैं कभी भी इस सबसे उभर नहीं पाऊंगी। हालांकि, मैं उन पलों को लेकर खुश हूं, जो मैंने उसके साथ बिताए थे। लेकिन दुख तो केवल इस बात का है कि वह बहुत कम समय के लिए ही थे।