My Story: पैसा रूतबा पाने के लिए बॉस के करीब आ गई महिला, गुजारने लगी संग रात
 

पैसा कमाना अच्छी बात है लेकिन पैसे कमाने के लिए हमें गलत रास्ता चुनना पड़े वो गलत बात है। ऐसा ही कुछ हुआ है इस कहानी में जिसमें पैसा रूतबा पाने के लिए महिला अपने बॉस के करीब आ गई। जिसके बाद महिला ने रात को
 
 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, यह बात किसी से नहीं छिपी है कि कॉर्पोरेट कल्चर चुनौतियों से भरा होता है। ऊंची पोजीशन पर बैठे लोग न केवल आगे बढ़ने का लालच देकर सेक्सुअल हैरेस करते हैं बल्कि कम समय में पैसा कमाने की चाह लोगों को ऐसा करने के लिए मजबूर भी कर देती है। मैं भी उन्हीं में से एक रही हूं। मैंने भी कभी नहीं सोचा था कि एक झटके में मेरी वर्क लाइफ पूरी तरह बदल जाएगी। दरअसल, मैं शुरू से एक मजबूत इरादे वाली महिला रही हूं। मुझे हमेशा ही अपने करियर में आगे बढ़ने की जिद थी, जिसके लिए मैंने 25 साल की उम्र में ही एक एडवरटाइजिंग एजेंसी में काम करना शुरू कर दिया था। मैं काम में काफी अच्छी थी इसलिए बहुत कम समय में मेरा नाम कंपनी के सबसे पॉपुलर लोगों के साथ लिया जाने लगा था।


मैंने तीन साल के अंदर ही आसमान छूने जैसी उपलब्धि प्राप्त कर ली थी। हालांकि, मैं आपसे छिपाना नहीं चाहती एक तरफ जहां मेरी प्रोफेशनल लाइफ सेट हो रही थी, तो वहीं मेरी पर्सनल लाइफ में भूचाल मचा हुआ था। ऐसा इसलिए क्योंकि कोई भी व्‍यक्ति एक घंटे से ज्‍यादा मेरे साथ समय नहीं बिताना चाहता था। इसमें कुछ गलती मेरी भी है। दरअसल, मेरा रवैया बहुत ज्यादा अजीब था। यही एक वजह भी है कि मैंने ऐसी रिलेशनशिप पर फोकस किया, जहां मेरी जरूरतें अच्छे से पूरी हो सकें। 


मुझे मिल गया प्रमोशन हो गया
मेरे दृढ़ संकल्प और कड़ी मेहनत की बदौलत मैंने चार साल में उस कंपनी में अच्‍छी खासी पोजीशन हासिल कर ली थी। एक तरफ जहां मैं हर दिन अपने करियर में आगे बढ़ रही थी, तो वहीं कुछ लोग मुझे देख बुरी तरह जल रहे थे। इस दौरान मेरे बारे में न केवल तरह-तरह की बातें उड़ने लगी थीं बल्कि बहुत लोग अनुमान भी लगाने लगे कि कंपनी के सीईओ के साथ मेरा अफेयर चल रहा है, जिसकी वजह से मैं आगे बढ़ रही हूं।

यही नहीं, मैंने लोगों को चुगली करते हुए भी सुना था कि मैं इतनी टैलेंटेड नहीं थी कि मुझे यह जगह हासिल हो। मैंने यह प्रमोशन अपने अवैध संबंधों के कारण पाया है। हालांकि, यह सब सच था। मेरा अपने सीईओ के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा था।


मैं उसकी रखैल बन गई थी
दरअसल, कंपनी में जॉब शुरू करने से पहले मैं सावन से मिली थी। हम दोनों की मुलाकात एक बार में हुई थी। हम एक-दूसरे के साथ वन नाइट स्‍टैंड करना चाहते थे। लेकिन इसके बाद हमने हर रात एक-दूसरे के साथ बिताई। मैं उसके साथ किसी रिश्‍ते में नहीं बंधना चाहती थी। लेकिन उसके साथ हुकअप करना मुझे अच्छा लगता था।

जब हमारी मुलाकते बढ़ने लगीं, तो मुझे पता चला कि वह पहले से शादीशुदा है। हालांकि, मेरी नैतिकता ने मुझे उसे दोबारा मिलने से रोक दिया। लेकिन उसकी मजेदार बातों ने मुझे जल्‍द ही उसकी तरफ लुभा लिया। हालांकि, मैं भी उसे ऐसा करने से मना नहीं कर सकी थी।