राम रहीम का जेल के बाहर नहीं लग रहा मन, हनीप्रीत से भी बना रखी है दूरी, आखिर क्या है कारण

कभी अपनी फिल्मों, कार्यों और बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले राम रहीम, अब किसी तरह की चर्चा नहीं चाहते हैं.
 

यही कारण है कि तीन सप्ताह की फरलो पर गुरुग्राम (Gurugram) रह रहे राम रहीम (Gurmeet Ram Rahim) ने सबसे दूरी बना रखी है.

इस समय सबकी नजर उनकी दिनचर्या या मुलाकातों पर है लेकिन खबरों के अनुसार राम रहीम किसी भी तरह से लाइम लाइट में रहना नहीं चाहते हैं.

यही कारण है कि रहीम ने अपने करीबी लोगों से भी मुलाकात को सीमित कर रखा है. यहां तक की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत (Honeypreet) से भी वे बहुत कम समय के लिए मिले थे. हनीप्रीत उन्हें गुरुग्राम छोड़ने आई थी, उसके बाद रहीम ने बस कुछ देर ही हनीप्रीत से बातचीत की थी.

President RamNath Kovind At Bhiwani: संबोधन में लोगों से अपील की कि वे बेटियों को बेटों से कम न मानें


जेल से बाहर तीन सप्ताह की फरलो पर जब रहीम गुरुग्राम गए थे तो हनीप्रीत भी साथ गई थी. वह सिरसा डेरे से परिवार के साथ रोहतक पहुंची थी.

परिजनों में राम रहीम के बेटे जसमीत, उसकी दो बेटियां व हनीप्रीत शामिल थी. बताया जा रहा है कि फरलो के बावजूद राम रहीम किसी आयोजन या कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेना चाहते हैं. वहीं दूसरी तरफ हरियाणा के पूर्व सीएम ओम प्रकाश चौटाला फरलो के दौरान रैलियां भी कर चुके हैं.


बता दें कि डेरा सच्चा सौदा (Dera Sacha Sauda) मुखिया गुरुमीत राम रहीम दो साध्वियों से दुष्कर्म मामले सुनारिया जेल में 20 साल की सजा काट रहे हैं.

इसके अलावा, पत्रकार छत्रपति हत्याकांड और रणजीत हत्याकांड में भी राम रहीम को सजा मिल चुकी है. साध्वियों से दुष्कर्म की सजा के तौर पर राम रहीम 2017 से जेल में बंद हैं.

फिलहाल रहीू 21 दिन के फरलो पर हैं. गौरतलब है कि सबसे पहले गुरमीत ने अपनी मां से मुलाकात की थी. गुरुग्राम स्थित घर की तीसरे फ्लोर पर रहे हैं. ऐसे में सब जानना चाहते हैं कि उनकी दिनचर्या क्या है लेकिन अभी तक इस बारे में कोई जानकारी हाथ नहीं लगी है.