Realationship Tips:  चरित्रहीन महिला इन सवालों के कभी नहीं देती जवाब, आज ही पूछें
 

Realationship: हर रिश्ते की नीव प्यार, विश्वास और एक दूसरे के लिए सम्मान की भावना पर टिकी हुई होती है। ऐसे में आज हम आपको धोखेबाज और चरित्रहीन पार्टनर की पहचान करने के बारे में बेहद आसान तरीका बताने जा रहे है। आइए नीचे खबर में जानें कैसे करें पहचान
 
 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, Realationship Advice: रिश्ता चाहे कोई भी हो उसकी नीव प्यार, विश्वास और एक दूसरे के लिए सम्मान पर टिकी हुई होती हैं. वहीं आपका रिलेशनशिप (relationship) कितना मजबूत है वह इस बात पर निर्भर करता है कि आप दोनों के बीच कितनी खुलकर बात होती है.ऐसा इसलिए ज्यादातर लोगों के रिश्ते सिर्फ इसलिए टूट जाते हैं क्योंकि वो एक दूसरे को समय नहीं देते हैं जिसकी वजह से कन्वर्सेशन (conversation) की कमी रहती है. वहीं अगर पार्टनर (partner) रिश्ते में प्यार के साथ भरोसा भी रखते हैं तो उनकी बॉन्डिंग (bonding) और मजबूत होती है. लेकिन वही कुछ लोग ऐसे भी होते हैं तो अपने पार्टनर को धोखा दे रहे होते हैं. ऐसे में अगर आपको भी लगता है कि आपका पार्टनर आपको समय नहीं देता है और वह आपको धोखा दे रहा है तो आप अपने पार्टनर से कुछ सवाल जरूर पूछें-


इन सवालों का जवाब कभी नहीं देते हैं धोखेबाज पार्टनर-


क्या मै आपका फोन यूज कर सकती हूं-
अगर आपका पार्टनर (partner) आपको धोखा दे रहा है तो वह आपको कभी  भी अपना फोन इस्तेमाल करने के लिए नहीं देगा. ऐसा करने से बचने के लिए वह आपके सामने की बहाने बनाएंगा ताकि आप उसका मोबाइल फोन इस्तेमाल न कर पाएं. ऐसा इसिलए क्योंकि आपके पार्टनर (partner) को हमेशा यह डर रहेगा की कही उसका राज न खुल जाए.


बहुत ज्यादा बिजनेस ट्रिप्स-
अधिकतर ऑफिसों में लोगों को बिजनेस ट्रिप (business trip)के लिए बाहर जाना पड़ता है. ऐसे अगर महीने में एक बार हो तो कोई बात नहीं लेकिन अगर आपका पार्टनर आए दिन आपको बिजनेस ट्रिप का बहाना देकर कई दिनों के लिए घर से बाहर रहता है तो आपको  इस बात पर ध्यान देने की जरूरत है और उनसे यह सवाल जरूर करें कि क्या बात है आजकल आपका बहुत ज्यादा बिजनेस ट्रिप्स लग रहे हैं. 


क्या तुम मुझे चीट कर रहे हो-
आपका पार्टनर अगर आपको धोखा दे रहा है तो यह सवाल उससे जरूर पूछें. ऐसा करने पर वह आपके सवाल का जवाब नहीं देगा. वहीं अगर वह आपके सवाल का जवाब तसल्ली से दे तो समझ जाएं कि वो धोखेबाज नहीं है लेकिन अगर वह बहाने बनाने लगें तो सावधान हो जाएं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी घरेलू नुस्खों और सामान्य जानकारियों पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले एक्सपर्ट्स सलाह जरूर लें. एचआर ब्रेकिंग न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है.)