Relationship Tips : लड़कियों और महिलाओं को ऐसे मर्दों के साथ रिश्ते बनाना लगता है सबसे ज्यादा अच्छा

हाल ही में हुए एक सर्वे में के मुताबिक महिलाओं और लड़कियों को बड़ी उम्र के पुरुष ज्यादा पसंद आते हैं ओर महिलाएं उनके साथ हर पल रहना चाहती है। शारीरिक संबंध बनाने के बारे में लड़कियों से पूछा गया तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।

 

HR Breaking News (ब्यूरो) : पुरुषों से अगर यह पूछा जाए कि उनको किस उम्र की युवतियां अधिक आकर्षित करती हैं तो ज्‍यादातर का जवाब कमसिन उम्र की लड़कियां ही होता है। लेकिन वहीं लड़कियों से इस बारे में उनकी राय पूछने पर चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं।

 

 

ये भी पढ़ें : शादी की पहली रात दुल्हन ने दूल्हे को ये चीजे देने से किया मना, फिर हुआ ये...

 

एक अध्‍ययन के मुताबिक, लड़कियां कम उम्र के लड़कों की अपेक्षा अनुभवी मर्दों के साथ  संबंध करना ज्‍यादा पसंद करती हैं। फिनलैंड के शोधकर्ताओं ने यह सर्वे 18 साल से 49 साल की कुल 12,656 लोगों के बीच किया है।

 

शोधकर्ताओं ने बताया कि इस अध्‍ययन से वे यह जानना चाहते थे कि आखिर लोगों को किस उम्र के पार्टनर के साथ संबंध करना ज्‍यादा पसंद होता है। अध्‍ययन में शोधकर्ताओं ने पुरुषों से पूछा है कि बीते 12 वर्षों में किन उम्र की महिलाओं के साथ संबंध बनाना पसंद करते रहे हैं। इसमें ज्‍यादातर पुरुषों ने 20 से 30 साल की उम्र बताई है।

ये भी पढ़ें : पति करना चाहता है ये काम तो पत्नी बिना शर्म के झट से कर दें हां

वहीं लड़कियों ने पुरुषों से ठीक उलट जवाब देते हुए बताया कि उन्‍हें खुद से चार-पांच साल बड़े पुरुषों के साथ संबंध करने में अधि‍क आनंद आता है। अध्‍ययन से जुड़े एक शोधकर्ताओं ने बताया, 'इस अध्‍ययन में लड़कियों को अनुभवी पुरुष ज्‍यादा पसंद आते हैं। ऐसा इसलिए हो सकता है क्‍योंकि अनुभवी पुरुषों के पास ज्‍यादा पैसे और अनुभव होता है।