Relationship Tips: ये संकेत बताते हैं कि पार्टनर दे रहा है आपको दोखा, आज ही हो जाएं दूर 
 

Relationship Advice: दो लोगों के बीच एक रिलेशन एक बहुत ही सुंदर बॉन्ड है. लेकिन किसी भी रिश्ते के बीच एक मजबूत बॉन्ड तब बनती है जब दोनों पार्टनर को पता है कि इसे कैसे संभालना है.आप हमेशा एक रिश्ते में खुश और सुकून महसूस करने में सक्षम तब तक नहीं हो सकते हैं.
 

HR Breaking News (ब्यूरो) :  जब तक आप बाहर से खुश होने का दावा नहीं करते हैं, लेकिन कभी -कभी निश्चित रूप से कहीं कमी होती है.  इसका एक कारण रिश्ते में आपका इस्तेमाल होना भी है, जिसका एहसास भले ही देर से होता है लेकिन धीरे-धीरे होने लगता है की आपका इस्तेमाल किया जा रहा है .ऐसे में अगर आप भी अपने रिश्ते में खुश नहीं हैं तो आप कुछ चीजों का ध्यान रखें.


बिल सिर्फ आपके ही जिम्मे


कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप दोपहर के भोजन, रात के खाने या नाश्ते के लिए कितना पैसा खर्च कर लेते हैं, लेकिन हर बार जब आप करते हैं, तो आपको सोचना होगा. शॉपिंग से लेकर हर छोटी चीज पर अगर आपका अकाउंट ही खाली हो रहा है, तो आपको यह समझना चाहिए कि आपका पार्टनर पैसे  के लिए आपके साथ है. कोई आपको फिनेंशियल सुविधाओं के लिए इस्तेमाल कर रहा है.

Chanakya Niti: सांप से भी जहरीले होते हैं ये तीन लोग, आज ही बना लें दूरी


केवल आप एफर्ट्स लगाते हैं


कम बोलना सामान्य है, लेकिन अगर आपके साथी को आपको सुनने में कोई दिलचस्पी नहीं है, तो कुछ गलत हैं. कुछ लोग बात करना पसंद नहीं करते हैं, लेकिन कुछ लोग केवल अपने बारे में बात करना पसंद करते हैं.ये लोग केवल खुद के विचार में विश्वास करते हैं. ऐसी स्थिति में जहां आप की कोई वैल्यू नहीं हैं, इस समय आपको इसका कारण जानने की आवश्यकता हैं.


थैंक यू को नो प्लेस


रिश्ते में, एक -दूसरे के प्रति प्यार व्यक्त करना महत्वपूर्ण है और अपने साथी को धन्यवाद देना महत्वपूर्ण है.कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप अपने साथी की कितनी परवाह करते हैं, लेकिन अगर वह दिन में एक बार अपना ख्याल नहीं रखता है, तो आपको इस तरह के रिश्ते के बारे में सोचना होगा.

सिर्फ काम पड़ने पर साथी का आपको याद करना आपका इस्तेमाल करने से ज्यादा कुछ और नहीं है.अगर वह खुलकर आपकी तारीफ या धन्यवाद नहीं कर सकते, तो ऐसे में आपको सावधान हो जाना चाहिए.