IAS अतहर आमिर किसके साथ करने जा रहे हैं दूसरी शादी?, जानिए..

Athar Amir and Mehreen Qazi: UPSC 2015 बैच के सेकेंड टॉपर आईएएस अतहर आमिर(IAS Athar Amir) इन दिनों फिर चर्चा में आ गए है।  दरअसल, आईएएस अतहर आमिर एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। जानें पूरी जानकारी...
 

HR Breaking News, New Delhi: UPSC 2015 बैच के सेकेंड टॉपर आईएएस अतहर आमिर(IAS Athar Amir) इन दिनों फिर चर्चा में आ गए है। इससे पहले उन्होंने उसी बैच की टॉपर टीना डाबी(Tina Dabi) के साथ मैरिज की थी। इसके बाद इनकी मैरिड लाइफ ज्यादा समय  नहीं चल पाई और इनका तालाक हो गया।  हाल ही में राजस्थान पुरातत्व विभाग के निदेशक प्रदीप गावंडे से शादी की थी। यह भी काफी चर्चा का विषय रही थी। 

इसे भी देखें : ज्यादातर महिलाएं Google पर सर्च करती हैं ऐसे सवाल, जिन्हें देखकर रह जाओगे दंग

 दरअसल, आईएएस अतहर आमिर एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए अपनी सगाई की जानकारी दी। आईएएस अतहर आमिर ने श्रीनगर की रहने वाली डॉ. महरीन काजी (Dr. Mehreen Qazi)  से सगाई की है। सगाई के बाद IAS अतहर आमिर ने इंस्टाग्राम पर अपनी मंगेतर महरीन काजी के साथ एक तस्वीर साझा की।


दरअसल आमिर से तलाक लेने वाली आईएएस टीना डाबी(IAS Tina Dabi) ने हाल ही में राजस्थान पुरातत्व विभाग(Rajasthan Archaeological Department) के निदेशक प्रदीप गावंडे से शादी की थी और इन सबके बीच अब आईएएस अतहर आमिर ने भी अपनी निजी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला किया है।

आईएएस अतहर आमिर श्रीनगर स्मार्ट सिटी के सीईओ हैं। अतहर के अलावा उनकी मंगेतर महरीन भी सगाई की फोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है।


आमिर ने पोस्ट में लिखा '#engagement डॉ. महरीन काजी' आपको बता दें कि उनकी मंगेतर महरीन काजी इन दिनों राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर इंस्टीट्यूट एंड रिसर्च सेंटर (Rajiv Gandhi Cancer Institute and Research Center) में कार्यरत हैं। मेडिकल फील्ड के अलावा वह फैशन इंडस्ट्री में भी सक्रिय है।


बता दें कि Instagram पर महरीन के ढ़ाई लाख के करीब फॉलोअर्स हैं। साथ ही डॉक्टर महरीन खुद को 'ड्रीमर' यानि 'सपने देखने वाला' और 'अचीवर' यानि लक्ष्य हासिल करने वाली बताती हैं। इसके अलावा महरीन मेडिसिन में एमडी हैं और कथित तौर पर वह अतहर को काफी समय से डेट कर रही हैं।  डॉ मेहरीन ने पंजाब के फरीदकोट और दिल्ली में अंबेडकर यूनिवर्सिटी के अलावा ब्रिटेन और जर्मनी में भी पढ़ाई की है।