Affair : 22 साल की बहू ने 45 के ससुर से बनाए संबंध, प्रेंग्नेंट होने पर पिता को लगा पता

Affair : एक 22 साल की महिला ने अपने ही 45 वर्षीय ससुर से अफेयर कर लिया और अब तो उसके बच्चे की मां भी बनने वाली है.। जब इस बात का पता जब पति को चला तो उसके तो पैरों तले जमीन ही खिसक गई। आईये नीचे जानते हैं पूरी खबर

 

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।  कहा जाता है कि शादी के बाद पति का घर ही पत्नी का घर होता है। पति के माता-पिता ही उसके भी माता-पिता हो जाते हैं। ऐसे में महिलाएं उन्हें अपना सास-ससुर नहीं बल्कि माता-पिता समझकर ही उनकी सेवा करती हैं, उनका कहना मानती हैं। लेकिन कई लोग ऐसे भी होते हैं, जो इस पवित्र रिश्ते को भी तार-तार कर देते हैं। 

 

 

 

ये भी देखें : लड़की ने ब्वॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड संग एक साथ की शादी, अब तीनों मिल कर रकते हैं ये काम

 

ऐसा ही एक मामला आजकल चर्चा में है, जिसके बारे में जानकर आपके भी होश उड़ गए हैं।  दरअसल, एक महिला रिश्तों की मर्यादाओं को तोड़ते हुए अपने पिता समान ससुर से ही रोमांस कर बैठी।  इस रिश्ते के बारे में जब उसके पति को पता चला तो उसके तो पैरों तले जमीन ही खिसक गई। 


ऐसे लगा संबंधों का पता

 महिला के पति का नाम विवेक है।  उसने बताया कि उसकी 22 वर्षीय पत्नी के संबंध उसके पिता साथ थे। जिसकी उम्र 44 साल है।  उसे इसका पता उस वक्त चलाजब उसने सीसीटीवी कैमरा देखा।  दरसअल उसने अपनी 2 साल की बेटी की देखरेख के लिए घर में एक कैमरा लगा रखा था और इसी कैमरे ने तो ससुर और बहू के संबंधों का ही खुलासा कर दिया।

 

ये भी देखें : लड़की ने ब्वॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड संग एक साथ की शादी, अब तीनों मिल कर रकते हैं ये काम

विवेक के बताया कि उसके पिता अक्सर घर पर ही रहते हैं। वो कोई काम नहीं करते और शायद यही से उनके और बहू के बीच रिश्ते की शुरुआत हुई। विवेक का कहना है कि कि एक दिन वह ऐसे ही कैमरा देख रहे थे, तो उन्होंने ध्यान दिया कि उनकी पत्नी उनके पिता के कमरे में बार-बार जा रही थी।  ऐसे में उसे शक हुआ कि उनके बीच कुछ तो चल रहा है।  फिर उन्होंने जब इस बारे में पत्नी और पिता दोनों से पूछा तो उन्होंने कबूल कर लिया कि उनके बीच संबंध बने हैं। 

ये भी देखें : लड़की ने ब्वॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड संग एक साथ की शादी, अब तीनों मिल कर रकते हैं ये काम

पत्नी ने बताया ससुर से क्यों बनाए संबंध

इतना ही नहीं, विवेक के पैरों तले जमीन तो तब खिसक गई, जब उसे पता चला कि उसकी पत्नी गर्भवती है और वो बच्चा उसके पिता का है यानी महिला अपने ससुर के बच्चे की ही मां बनने वाली थी।  

इस रिश्ते के बारे में पता चलने पर वो अपनी पत्नी से अलग हो गया। उसने कहा कि अब वो अकेले ही जिंदगी बिताने की कोशिश कर रहे हैं।  हालांकि इस मामले में उसकी पत्नी का कुछ और ही कहना है। वो कह रही है कि विवेक के उसे छोड़कर जाने के बाद उसकी नजदीकियां उसके ससुर से बढ़ीं।