Affair : लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के पिता से बनाए रिश्ते, अब खड़ी हुई मुसीबत 

इस बात में कोई दौराय नहीं है कि प्यार कब किससे हो जाए कुछ पता नहीं लगता। ठीक इसी तरह बॉलीवुड में कई एक्स्ट्रेस हैं जो अपने से बड़ी उम्र के पुरुषों के साथ रिलेशनशिप में है। लड़कियां अपने से ज्यादा मैच्योरिटी वाले पुरूषों की अधिक पसंद करती हैं। ऐसा ही इस 22 साल की लड़की के साथ हुआ है। चलिए नीचे खबर में जानते हैं पूरी स्टोरी - 

 

HR Breaking News (ब्यूरो)। मेरी उम्र 21 साल की है और मैं एक कॉलेज में पढ़ती हूं। अभी मैं फाइनल ईयर में हूं। कॉलेज में ही मेरी मुलाकात राहुल से हुई थी। मैं और राहुल पिछले एक साल से रिलेशन में हैं। लेकिन अब मेरा रिलेशन उसके पापा के साथ भी है। 


मैं उनको मन ही मन प्यार करने लगी - 

Delhi High Court ने कहा- पढ़ी लिखी पत्नी को इस काम के लिए नहीं कर सकते मजबूर


दरसअल, जब से मेरा राहुल के घर आना जाना हुआ है तभी से मेरा उसके पापा के साथ अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी। साथ ही उनके प्रति मेरा एक अजीब सा आकर्षण भी हो गया था। मैं जब भी उनके घर जाती हमारे काफी बातचीत होती थी। मैं खुद उनके करीब आना चाहती थी परंतु उन्हें अपने दिल की बात नहीं कह पा रही थी और वो भी मेरी खूबसुरती की खूब तारीफ करते थे। 


जब मैं उनके साथ शॉपिंग के लिए गई

पिछले दिनों राहुल की तबियत थोड़ी ठीक नहीं थी और मैं उससे मिलने उसके घर गई थी। उस दौरान उसके पापा भी वहीं थे। मैं करीब आधा घंटा वंहा रूकी फिर राहुल के पिता ने कहा कि मैं निकलता हूं मुझे ऑफिस जाना है। मैंने उन्हें कहा कि मुझे मार्केट में थोड़ा काम है तो क्या आप मुझे छोड़ देंगे। इसके बाद मैं उनके साथ चली गई। उन्होंने मुझे कहा कि मेरे को भी थोड़ी शॉपिंग करनी है तो चले साथ ही कर लेते हैं और हम एक शोरूम में पहुंचे और वहां मुझे एक ड्रेस काफी पसंद आई लेकिन उसका रेट ज्यादा था तो मैंने उसे छोड़ दिया। परंतु उन्होंने जिद्द करके मुझे ड्रेस दिला दी। 


हमारे बीच ऐसे बने रिश्ते

इसके बाद वो मुझे अपने फॉर्म हाउस ले गए। वहां पहुंचकर पहले तो उन्होंने मुझे पूरा फॉर्म हाउस दिखाया और इसके बाद मुझे ड्रिंक ऑफर की। हम दोनों ने ड्रिंक की। हम दोनों एक ही सोफे पर बैठे थे। इसी दौरान उन्होंने मेरा हाथ अपने हाथ में लिया और कहा कि तुम काफी खूबसुरत हो। मेरा भी उनके प्रति शुरू से ही अट्रेक्शन था लेकिन कभी कह नहीं पाई थी इसलिए उस दौरान मैंने भी अपने दिल की बात उन्हें कही और फिर हम दोनों ने किस किया। इसके बाद वो मुझे वहां से उठाकर अंदर बैडरूम में लग गए और मेरे साथ रोमांस करना शुरू कर दिया। हम दोनों ने उस दिन पहली बार रिश्ते बनाए। मुझे पता था कि ये सब गलत है और राहुल के साथ मैं धोखा कर रही हूं लेकिन फिर भी मैंने ये सब जारी रखा और हमारे बीच कई बार रिश्ते बने। 

इसके बाद धीरे धीरे उन्होंने मुझसे दूरी बनानी शुरू कर दी। अब तो वो मेरे से बात भी नहीं करते हैं। मुझे समझ नहीं आ रहा कि मुझे क्या करना चाहिए।

5 साल की FD कर देगी मालामाल, ये बैंक दे रहे है 500 दिन वाली स्कीम पर बंपर ब्याज

एक्सपर्ट की राय

रिलेशनशीप एक्सपर्ट नंदिनी ठकराल कहती हैं कि अक्सर छोटी उम्र में लड़कियां बड़ी उम्र के मर्दों की ओर आकर्षित हो जाती हैं और आपके साथ भी ऐसा ही हुआ है। लेकिन ये सब ठीक नहीं है। इससे आप बड़ी परेशानी में पड़ जाएंगी। आपका इस रिश्ते में कोई भविष्य नहीं है इसलिए आपको ये रिश्ता खत्म कर देना चाहिए और गलती समझकर लाइफ में आगे बढ़ना चाहिए।