Affair : पति को शादी के 3 साल बाद पता लगा पत्नी का अफेयर, फिर प्रेमी को बुलाया और...

बिहार के भागलपुर में एक अनोखी प्रेम कहानी सामने आई है. यहां एक पति ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के हवाले कर दिया. शादी के तीन साल बाद जब पति को पता चला कि उसकी पत्नी का शादी से पहले किसी और लड़के से प्रेम संबंध था. आइए जानते है इसके बारे में विस्तार से.
 
 

HR Breaking News (ब्यूरो) : शादी के बाद भी पत्नी उसे नहीं भुला पाई है तो पति ने उसके प्रेमी को बुलाकर उसके में पत्नी का हाथ थमा दिया और कहा जा जी ले अपनी जिंदगी. पति ने अपनी 12 महीने की बेटी को भी पत्नी के हवाले कर दिया. भागलपुर के इस अनोखी प्रेम कहानी की खूब चर्चा हो रही है.


मामला भागलपुर के सबौर प्रखंड के फरका गांव का है. यहां तीन साल पहले श्रीकांत कुमार मंडल की शादी रजंदीपुर गांव की जीछा देवी के साथ हुई थी. जीछा का प्रेम प्रसंग शादी से पहले से ही विशेष कुमार ठाकुर से था.

Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के पास भागी चली आती हैं महिलाएं, ये काम करने में नहीं लगाती देरी


बेटी को भी पत्नी को दिया


भले ही जीछा देवी की शादी श्रीकांत से हो गई थी लेकिन उसका मिलना जुलना लगातार जारी था. इधर पत्नी का किसी दूसरे के साथ अफेयर होने की वजह से पत्नी पति में दूरी बढ़ती गई. एक दिन पत्नी ने सारी बात पति श्रीकांत मंडल को बता दी.

उसने पति के सामने हाथ जोड़ कर कहा कि वह अपने प्रेमी विशेष कुमार से प्यार करती है और उसी के साथ रहना चाहती है. इसके बाद पति ने पत्नी के प्रेमी को बुलाकर पत्नी का हाथ उसके हाथ में थमा दिया और कहा सदा सुखी रहना. इसका जिंदगी भर ख्याल रखना. इसके साथ ही पति ने अपनी 18 महीने की बच्ची को भी पत्नी को सौंप दिया.

Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के पास भागी चली आती हैं महिलाएं, ये काम करने में नहीं लगाती देरी


तलाक के बाद होगी शादी


पति की तरफ से पत्नी को प्रेमी के हवाले कर दिए जाने के बाद पति,पत्नी और प्रेमी अपने परिजनों के साथ शुक्रवार को सबौर थाने पहुंच गए. यहां उन्होंने पुलिस के सामने पति- पत्नी में तलाक और कोर्ट मैरिज की बात कही.

तब पुलिस ने उन्हें कोर्ट जाने की सलाह दी। इधर आपसी रजामंदी से पति-पत्नी अलग हो गए. पत्नी पति के घर से विदा होकर अपने मायके रजंदीपुर चली गई. महिला के घरवालों ने तलाक होने के बाद उसके प्रेमी के साथ शादी कराने की बात कही है.