Affair : पति था नाबालिग, ससुर के बच्चे की मां बनी बहू

Sasur Bahu Ka Rishta : एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर की खबर अक्सर सोशल मीडिया पर आती रहती हैं। शादी के बाद महिला को पता चला कि उसका पति नाबालिग है। बहू ने अपने ससुर से संबंध बना लिए। 

 

HR Breaking News (नई दिल्ली)। ससुर और बहू के रिश्तों की तमाम खबरों के बीच उत्तर प्रदेश से एक बेहद ही अजीब मामला सामने आया है जहां एक ससुर ने अपने ही बेटे की पत्नी से शादी कर ली और किसी को खबर तक नहीं हुई। दोनों चार साल पहले रिश्ते में ससुर और बहू थे और अब पतिपत्नी हो गए।

ये भी पढ़ें : RBI Guidelines : 500 और 1000 के नोटों को लेकर RBI ने दी बड़ी जानकारी

हालांकि पूर्व पति की शिकायत पर पुलिस दोनों को पकड़कर लाई. लेकिन पुलिस को उन्हें छोड़ना पड़ा क्योंकि दोनों ने पुलिस को कोर्ट में अपनी शादी के कागजात दिखाए।

मामला उत्तर के बदायूं जिले के दबतोरी चौकी क्षेत्र का है. जहां एक युवक ने कुछ दिन पहले बिसौली पुलिस से शिकायत की कि उसकी शादी 2016 में वजीरगंज क्षेत्र की एक युवती से हुई थी. साल भर दोनों साथ रहे. अगले साल पत्नी उसके पिता के साथ कहीं चली गई।

अगर गोली लाइसेंसी हथियार से चलाई गई थी, तो हथियार लाइसेंस रद्द करने की रिपोर्ट भेजी जाएगी। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि उसकी पत्नी अपने पूर्व पति से परेशान थी. शादी के वक्त उसका पति नाबालिग था. वह अपनी मर्जी से ससुर के साथ गई।

उसने बताया कि दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली और अब ससुर से उसका दो साल का बेटा भी है. वे दोनों अपनी जिंदगी में खुश हैं. महिला ने बताया कि गांव में बदनामी के डर से वे चंदौसी जाकर रहने लगे हैं।


खबरों के मुताबिक लड़का मजदूरी करता है और पढ़ा लिखा नहीं है. हालांकि अब इलाके में इस बात को लेकर चर्चा है कि पतिपत्नी का रिश्ता अब मांबेटे में बदल चुका है।

ये भी पढ़ें : UP में बड़ा शहर बसाने का प्लान, 8 जिले होंगे शामिल

इससे पहले युवक ने जन सूचना के जरिये अपनी पत्नी व पिता के बारे में जानकारी मांगी थी. जिसके बाद इन लोगों को कोतवाली बुलाया तो महिला ससुर के साथ ही पत्नी की तरह रहने की बात बताते हुए उनके साथ जाने पर अड़ गई. अंत में कुछ प्रमाणपत्र देखने के बाद पुलिस ने उसे ससुर के साथ जाने दिया।