अफेयर : दामाद के प्यार में पागल सास ने आधी रात को किया ये काम

saas damad affair : सास और दामाद का रिश्ता माँ बेटे जैसा होता है पर कुछ लोग इस रिश्ते को खराब करने से बिलकुल भी नहीं चूकते  , दामाद के प्यार में पागल सास ने अपने पति के साथ किया ये काम, जान कर हैरान रह जायेंगे आप 

 

HR Breaking News, New Delhi :  गढ़वा जिले से समाज को झकझोर देने वाला मामला प्रकाश में आया है. यहां एक औरत ने अपने पति मुस्लिम अंसारी की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी. हत्या का कारण सुन पुलिस भी हतप्रभ रह गई. क्योंकि सास और दामाद नाजीर अंसारी में ही प्यार शुरू हो गया था. जिसके बाद शारीरिक संबंध भी हो गया था, जिसकी भनक मुस्लिम को लग गई थी. इसके बाद दोनों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने टीम का गठन कर इस हत्याकांड का खुलासा किया है.

गौरतलब है कि जिला के नगर उंटारी पुलिस ने थानांतर्गत सोनवर्षा में 25 मार्च को मुस्लिम अंसारी नामक एक व्यक्ति का शव बरामद किया था. जिसके बाद एक टीम का गठन कर इस हत्याकांड का खुलासा कर लिया है. नगर ऊंटारी थाना में प्रेसवार्ता कर एसडीपीओ प्रमोद कुमार केसरी ने बताया कि मुस्लिम की हत्या उसकी पत्नी जुलेखा बीवी और उसके प्रेमी दामाद नाजिर अंसारी ने मिलकर की थी. गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में दोनों में हत्याकांड में संलिप्तता स्वीकार कर ली है. उनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी बरामद कर लिया गया है.

Love Affair : बेटी के बॉयफ्रेंड के साथ बितायी रात, ऐसे हुआ अफेयर शुरू

एसडीपीओ ने बताया कि 25 मार्च की रात सोनवर्षा गांव निवासी मुस्लिम अंसारी की हत्या कर शव खेत में फेंक दिया गया था. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने अनुसंधान शुरू किया. एसपी अंजनी कुमार झा के निर्देश पर एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया. टीम के अनुसंधान के क्रम में ही यह बात सामने आई कि मृतक की पत्नी का अपने ही दामाद के साथ प्रेम संबंध था. अनुसंधान के क्रम में मृतक की पत्नी जुलेखा बीवी को गिरफ्तार किया गया.

एसडीपीओ ने बताया कि कड़ाई पूछताछ के दौरान जुलेखा बीवी ने हत्याकांड का राज खोला. उसने बताया कि वह अपने दामाद नाजिर अंसारी के साथ मिलकर पति मुस्लिम अंसारी की हत्या कर दी. नाजिर जिलांतर्गत रमना थाना के रोहिला गांव का रहने वाला है. सास जुलेखा और दामाद के बीच प्रेम संबंध था.

एसडीपीओ ने बताया कि मुस्लिम और नाजिर दोनों एक साथ बंगलोर में काम करते थे. नाजिर उसके घर आया जाया करता था. उसी दौरान घर नाजिर और जुलेखा के बीच प्रेम संबंध हुआ. इसकी भनक मुस्लिम को लग गई थी. उक्त कारण दोनों के बीच अनबन रहने लगी. बाद में जुलेखा ने अपनी बेटी की शादी नाजिर के साथ कर दी. जुलेखा और नाजिर के बीच जब प्रेम संबंध परवान चढ़ा तो जुलेखा ने दामाद के साथ मिलकर पति मुस्लिम को रास्ते से हटाने की योजना बनाई और इसे अंजाम तक भी पहुंचा दिया.

Love Affair : बेटी के बॉयफ्रेंड के साथ बितायी रात, ऐसे हुआ अफेयर शुरू