Affair : मैडम ने अपने 10 साल छोटे स्टूडेंट्स से बनाए संबंध, पति को बताया कारण

Affair : शादी टूटने का एक कारण लोगों में ठहराव न होना भी है। ऐसा ही इस महिला के साथ हुआ है। स्वाति ने खुद बताया है कि उसके साथ वो हो रहा है जो उन्होंने कभी सोचा नहीं था।

 

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। मेरा नाम स्वाति है और मैं एक शादीशुदा महिला हूं। मेरी पति एक सरकारी जॉब में है और मैं एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाती हूं। हमारे बीच शादी के 4 साल सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन पिछले 2 साल से मेरे साथ जो हुआ है और अब जहां मैं पहुंच गई हूं मैंने कभी सोचा भी नहीं था। 

दरसअल 2017 में मेरी शादी हुई थी। शादी के 4  साल तो बहुत अच्छा चला। मैं आपने पति से बेइंताह प्यार करती थी। लेकिन मेरे पति की रूचि पहले से ही कम रही है। मुझे नहीं पता की इसका क्या कारण था।

 

 

ये भी देखें : 37 साल की अंटी ने अनमैरिड लड़के से बनाए संबंध, पड़ोस में ले रखा था फ्लैट

 

मेरा उससे शुरू हुआ अफेयर


मैं जिस स्कूल में पढ़ाती हूं वहीं 12वीं क्लास का एक छात्र है। उसका नाम अविनाश है। अविनाश मेरे पास ट्यूशन भी पढ़ने आता है। मैं उसे इंग्लिश का ट्यूशन देती हूं। अविनाश को जब मैंने ट्यूशन पढ़ाना शुरू किया तो तो 3 महीने तक सब कुछ नोर्मल था। इसके बाद धीरे धीरे हमारे बीच दोस्त वाला रिलेशन हो गया। उसकी बातें और जिस तरीके से वो मेरी हर बात पर केयर करता था तो इसलिए मुझे भी अच्छा लगता था। हमारा रिश्ता स्टूडेंट और टीचर का न होकर दोस्त का बन गया था । 

 

ये भी देखें : 37 साल की अंटी ने अनमैरिड लड़के से बनाए संबंध, पड़ोस में ले रखा था फ्लैट


उसने बताई दिल की बात

बीते अक्तूबर एक दिन मैं उसे ट्यूशन पढ़ा रही थी। पढ़ाते पढ़ाते जब मैंने उसकी की ओर देखा तो उसका ध्यान किताब की बजाए मेरी औरा था। मैंने उससे बोला ध्यान कहां है क्या देख रहे हो। उसने इस पर कुछ नहीं बोला। थोड़ी देर बाद उसने एक लैटर निकाला और मुझे दे दिया। मैंने उससे पूछा की इसमें क्या है तो वो बोला आप खुद देख लीजिए। मैंने वो लेटर लेकर टेबल पर रख दिया। उसने फिर से कहा कि आप इसे अभी खोलकर देख लें।  इसके बाद मैंने वो लेटर खोला और उसे पढ़ना शुरू कर दिया। 

ये भी देखें : 37 साल की अंटी ने अनमैरिड लड़के से बनाए संबंध, पड़ोस में ले रखा था फ्लैट


लैटर में उसने अपनी फिलिंग्स लिखी थी। उसने उसी समय मुझे कहा कि मैं आपको पसंद करता हूं। मैं ये सुनकर एकदम से हैरान रह गई और उसे कहा कि तुम यहां से चले जाओ। वो पांच मिनट बाद चला गया। उसी रात उसने मुझे मैसेज किया और आपनी सारी फिलिंग्स बताई। मैंने उसकी किसी बात का कोई रिप्लाय नहीं दिया। परंतु वो मैसेज करता रहा। 

ये भी देखें : 37 साल की अंटी ने अनमैरिड लड़के से बनाए संबंध, पड़ोस में ले रखा था फ्लैट

हमारे बीच जब बने रिश्ते

अगले दिन वो ट्यूशन पढ़ने के लिए आया। उस समय मेरे पति जॉब पर थे। वो जैसे ही घर आया तो मैंने उसे कहा कि मैं तुम्हें ट्यूशन नहीं पढ़ा सकती और ये कहर मैं अपने कमरे में चली गई। वो कई देर बाहर बैठा रहा और फिर मेरे पास आया और कहा कि मैं सच में आपको पसंद करता हूं। मैंने उसे कहा कि मैं एक शादीशुदा महिला हूं और मेरी उम्र भी तुमसे ज्यादा है। लेकिन इसके बाद उसने कुछ नहीं कहा और मुझे गले लगा लिया। 


मैंने भी प्यार का इजहार कर दिया। उस दौरान हम दोनों ने संबंध भी बनाए। क्योंकि कहीं न कहीं मैं भी उसे पसंद करती थी। मेरी ओर अविनाश की उम्र में करीब 10 साल का अंतर है। हम दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते हैं, परंतु हमें समझ नहीं आ रही की हमें क्या करना चाहिए। 

ये भी देखें : 37 साल की अंटी ने अनमैरिड लड़के से बनाए संबंध, पड़ोस में ले रखा था फ्लैट

एक्सपर्ट का जवाब

एक्सपर्ट नताशा मेहता का कहना है कि अक्सर ये देखा जाता है कि जब घर में किसी को खुशी नहीं मिलती तो वो बाहर खुशी तलाशने लगता है। आपके साथ भी ऐसा ही है। क्योंकि आपके और आपके पति के बीच अब पति पत्नी वाले रिश्ते केवल नाम के ही बचे हैं। 
अब रही बात कि आप अपने ही स्टूडेंट्स से मैरिज करना चाहती हैं तो मैं आपको कहना चाहूंगी की आपको पहले इस बारे में अच्छे से सोच लेना चाहिए फिर जाकर आप कोई निर्णय लें। सबसे पहले आपको देखना होगा कि उसके घर वालों का इस पर क्या रिएक्शन होगा। सामाजिक दृष्टि से देखा जाए तो कोई भी माता पिता ऐसे रिश्ते के लिए सहमति नहीं देगा।