Affair: मेरे जीजा के साथ मुझे सोते हुए देखना चाहता है मेरा पति, अब मैं क्या करूं
 

शादीशुदा लाइफ में कई बार ऐसी सिचुएशन आ जाती है जिससे निकलना मुश्किल हो जाता है। में मेरे पति के अजीबोगरीब ख्वासि सुनकर हैरान रही गई। वो चाहता है कि मैं उसकी आंखों के सामने अपने जीजा के साथ रिलेशन बना लूं।

 

HR Breaking News(ब्यूरो)। दुनिया भर में ऐसे लोग हैं जो शारीरिक संबंध को लेकर अजीबो गरीब ख्याल मन में पालते रहते हैं। एक ऐसे ही शख्स की कहानी बताने जा रहे हैं जिसके मन में अपनी पत्नी को लेकर काफी गंदे ख्याल आते हैं। 37 साल का जियांश (बदला हुआ नाम) अपनी पत्नी को उसके जीजा जी के साथ सोते देखना चाहता है। वो इसके लिए योजना भी बना रहा है। उसे नहीं पता कि ये उसके लिए कितना खतरनाक हो सकता है। 

ये भी पढ़ें : Affair: मैं रात को किराएदार के साथ बना रही थी संबंध, अचानक कमरे में आ गई सास, फिर जो हुआ...

बतौर जियांश, मैं 37 साल का हूं और मेरी पत्नी 36 साल की है। हमारी शादी को छह साल हो चुके हैं। मेरी पत्नी का जीजा 32 साल का है। जब भी हम मिलते हैं मैंने देखा है कि उनके बीच (पत्नी और जीजा) के बीच यौन केमिस्ट्री है। पत्नी ने हमेशा कहा है कि वो (जीजा) कितना अच्छा है। वो लंबा है, भूरे बाल हैं और चमकती आंखे हैं। जियांश आगे बताता है कि पिछले क्रिसमस जब वे दोनों नशे में थे तो एक दूसरे के साथ छेड़खानी कर रहे थे। यहां तक की मेरी पत्नी ने बड़े प्यार से उसके पीठ पर हाथ रखा। लेकिन मुझे इससे आपत्ति नहीं हुई। मैं इसे देखकर और उत्तेजित होने लगी थी। तभी से मैंने अपनी पत्नी का उसके साथ शारीरिक संबंध करने की कल्पना करते हुए देखने लगा हूं।

मैं और मेरी पत्नी फिर से एक बार उनके घर जाने की प्लानिंग कर रहे हैं। वहां पर हम दो से तीन दिन रहने वाले हैं। मैंने अपनी पत्नी को मेरे मन में चल रहे कल्पना के बारे में नहीं बताया है। लेकिन सोच रहा हूं कि अगर वो वहां जाती है और उसके मन में जीजा के प्रति यौन आकर्षण होगा तो आधी रात में दोनों जरूर मिलेंगे। मैं उन दोनों को सेक्स करते देखना चाहता हूं। क्या ये बात मुझे अपनी पत्नी को बतानी चाहिए?

एक्सपर्ट की राय-कभी-

ये भी पढ़ें : My story: मैंने छिपकर देखा, मेरी ननद मेरे पति की गोद में बैठकर कर रही थी ये काम

कभी हमारे पास मजबूत कल्पनाएं होती हैं जो विशेष रूप से रोमांचक लगती हैं क्योंकि वे बहुत वर्जित हैं।लेकिन वास्तव में, हो सकता है कि आपको अपनी पत्नी को किसी दूसरे पुरुष के साथ सेक्स करते देखने में आनंद न आए ।यह आपको जलन और परेशान कर सकता है। आप जो कल्पना कर रहे हैं, उसे भूलकर भी पत्नी को नहीं बताएं। सच तो यह है, यह कई रिश्तों और शादियों को बर्बाद कर सकता है। कल्पना करना आप नहीं रोक सकते हैं, लेकिन इसे भूलक भी साकार करने की मत सोचें।इसके बजाय, अपनी पत्नी से बात करें कि आपको क्या उत्तेजित करता है।