Affair : रईश मालकिन ने 20 साल के ड्राइवर से बनाए संबंध, खुद ने बताई वजह

Affair :  रिश्ते निभाने के लिए केवल आर्थिक जरूरतों को पूरा करने की आवश्यकता ही नहीं होती बल्कि पत्नी को पति का सुख भी चाहिए होता है और अगर ये न मिले तो स्वाभाविक है कि रिश्तों मे दूरियां आने लगती हैं। इस महिला के साथ भी ऐसा ही हुआ।

 

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।  मेरा नाम सुमेधा है। मैं एक शादीशुदा महिला हूं। मेरी शादी को 6 साल हो गए हैं।  मैं एक मीडिल क्लास फैमली से हूं लेकिन जहां मेरी शादी हुई है वो काफी रईश लोग हैं। मैंने हमेशा से चाहती थी कि मेरी ऐसे व्यक्ति से शादी हो जो मुझे समझे। मेरी अरेंज मैरिज हुई थी। मेरी और मेरे पति की उम्र में भी काफी अंतर है। मैं इस शादी से बिल्कुल खुश नहीं हूं। मेरी आर्थिक जरूरत तो जरूर पूरी हो रही है लेकिन पति का सुख नहीं मिल रहा है। अब मैं इस रईश परिवार में शादी कर पछता रही हूं। मैंने मेरी इच्छा पूरी करने के लिए दूसरे व्यक्ति को चुना है। 

 

 

ये भी देखें : ससुर ने बहू की रजामंदी से बनाए संबंध, प्रेगनेंट होने पर खुली पोल

पति रहते थे बाहर

दरअसल हमने एक ड्राइवर रखा हुआ है। उसे हमारे यहां आए हुए अभी थोड़ा ही समय हुआ है। वो एक नौजवान लड़का है। उसकी फिजिक्स ने मुझे पहले दिन ही आकर्षित कर दिया था और मैं उसमें पति का सुख तलाशने लगी थी इसलिए मैंने उससे दोस्ती बढाई।  आधे से ज्यादा समय मेरा उसके साथ ही गुजरने लगा था क्योंकि मेरे पति बिजनेस के कारण बाहर रहते हैं। मैं उससे आकर्षित तो पहले ही दिन हो गई थी लेकिन उसे कुछ कह नहीं पाई। मैं बताना चाहूंगी मैंने ही उससे रोमांस की बातें शुरू कर की क्योंकि मैं उसके करीब आना चाहती थी। 

ये भी देखें : ससुर ने बहू की रजामंदी से बनाए संबंध, प्रेगनेंट होने पर खुली पोल

जब वो मेरे कमरे में आया

पिछले दिनों की बात है मैं अपने बैडरूम में थी और बाथरूम से नहाकर बाहर आई थी इसी दौरान वो मेरे कमरे में आ गया। उस समय मैंने सिर्फ अंडरगार्मेंट्स डाले हुए थे। ये देखकर वो एकदम सन्न रह गया और वापस जाने लगा। मैंने उसका हाथ पकड़ कर रोक लिया और उसके गले लग गई। मैंने उसे अपने दिल की बात बताई। उसका हाथ मेरी कमर को टच कर रहा था और इसके बाद उसने रोमांस करना शुरू कर दिया। 

ये भी देखें : ससुर ने बहू की रजामंदी से बनाए संबंध, प्रेगनेंट होने पर खुली पोल

उसने मुझे बैड पर लेटाया और रिश्ते बनाए। उसकी प्यार के कारण मैं उसकी कायल हो गई और इसके बाद हमारे बीच कई बार रिश्ते बन चुके हैं।  मुझे पता है ये सब गलत है लेकिन मेरे पास इसके अलावा कोई रास्ता भी नहीं है। मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं क्या करूं?

ये भी देखें : ससुर ने बहू की रजामंदी से बनाए संबंध, प्रेगनेंट होने पर खुली पोल


एक्सपर्ट की राय

रिलेशनशीप एक्सपर्ट अनुष्का कहती हैं कि पति पत्नी के रिश्ते में एक दूसरे को समय देना बेहद जरूरी है। जैसा की आपने बताया आपको अपने पति से पत्नी का सुख नहीं मिला और आपने किसी दूसरे व्यक्ति से रिश्ते बनाए हैं। मैं आपको कहना चाहूंगी की आप इस रिश्ते के कारण मुसीबत में फंस जाएंगी। 

एक न एक दिन आपके पति को इस बारे में पता लग ही जाएगा, इसलिए आपको ये रिश्ता खत्म करना चाहिए और अपने पति से अच्छे रिश्ते स्थापित करने चाहिए। आपको एक दूसरे के साथ समय बिताना चाहिए ताकि आपके बीच की दूरियां कम होंगी।  वहीं अगर फिर भी आपको रिश्ते अच्छे नहीं हो पा रहे हैं तो आप तलाक ले सकती हैं। आपका अपने ड्राइवर से रिश्ता बनाना बिल्कुल भी ठीक नहीं है।