Affair : अस्पताल में इलाज करवाने आये मरीज ने नर्स के साथ बनाये सबंध, अब हो गयी दिक्कत 

love affair : नर्स का इस लड़के के साथ 2 साल पहले से अफेयर था और अब जब ये लड़का मरीज बन कर अस्पताल में भर्ती हुआ तो भी प्रेमिका नर्स ने इसके साथ संबंध बनाये | फिर हो गयी ये दिक्कत, आइये विस्तार से जानते हैं पूरी खबर 

 

HR Breaking News, New Delhi :  ब्रिटेन में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक लापरवाह और गैर जिम्मेदार नर्स की लापरवाही से एक मरीज की जान चली गई. नर्स ने एक घंटे के भीतर दो-दो ऐसी बड़ी गलतियां की जिसकी कीमत एक शख्स को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. आरोपी नर्स मरीज के साथ दो साल से रिलेशनशिप में थी. वो अक्सर अस्पताल के बाहर अपने पेशे और ड्यूटी को शर्मसार करते हुए मरीज से मिलती थी. नर्स एक गाड़ी में मरीज के साथ संबंध बना रही थी तभी पेशेंट को हार्ट अटैक आया. उसके बाद अपनी नासमझी की वजह से नर्स ने खुद की जिंदगी खराब करते हुए उस मरीज को मरने के लिए छोड़ दिया, जिससे वो प्यार करने का दावा करती थी.

Suhagrat story : सुहागरात पर दुल्हन ने बताया ऐसा सच, सुनकर दूल्हे के उड़े तोते

प्यार में मिली मौत!

नर्स का नाम पेनेलोप विलियम्स है. वह बीते चार सालों से ब्रिटेन (Britain) के नेशनल हेल्थ सर्विस (National Health Service) डिपार्टमेंट में बतौर स्टाफ नर्स तैनात थी. इसी दौरान एक पेशेंट से उसके नजदीकी संबंध बन गए. वो अस्पताल प्रशासन को इंफार्म किए बगैर उससे चोरी छिपे मिलने लगी. पुलिस को उसके फोन और सोशल मीडिया मैसेजेस से दोनों के बीच की नजदीकियों का पता चला है. फिलहाल, मामले की जांच जारी है. नर्स के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. हादसे वाले दिन वो मरीज के साथ एक कार में संबंध बना रही थी. अचानक पेशेंट को दिल का दौरा पड़ा तो अपनी चोरी पकड़े जाने के डर उसने एंबुलेंस को फोन नहीं किया, लिहाजा मरीज ने कार में दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि अगर वो एंबुलेंस को कॉल करके बुलाती तो शायद मरीज की जान बच सकती थी. 

Suhagrat story : सुहागरात पर दुल्हन ने बताया ऐसा सच, सुनकर दूल्हे के उड़े तोते

अस्पताल में आगे क्या हुआ?

उसने पहले अस्पताल प्रशासन और पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की लेकिन उसका झूठ पकड़ा गया. पूछताछ में नर्स ने बताया कि वो मरीज डायलिसिस कराने आता था. उसने फेसबुक मैंसेजर पर इलाज के लिए बुलाया था क्योंकि उसे चेस्ट पेन हो रहा था. जांच में ये बात झूठी निकली और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसका झूठ पकड़ा गया तो वह बुरी तरह से फंस गई. वहीं उसने जिस दोस्त को सीपीआर देने के लिए बुलाया था उसकी गवाही भी उसके खिलाफ गई. इसके बाद उसे नौकरी से निकाल दिया गया. नर्स के खिलाफ ट्रायल चल रहा है. पुलिस और अस्पताल प्रशासन ने गोपनीयता बरतते हुए मरीज का नाम सार्वजनिक नहीं किया है.

Suhagrat story : सुहागरात पर दुल्हन ने बताया ऐसा सच, सुनकर दूल्हे के उड़े तोते