Ajab gajab : एक पति की तलाश है, का बोर्ड लेकर सड़क पर खड़ी हो गयी लड़की, फिर हुआ कुछ ऐसा 

ajab gajab news : हाल ही में सड़क पर एक लड़की को देखा गया जो हाथ में " पति की तलाश है " का बोर्ड लेकर खड़ी थी और आते जाते लोग उसे देख रहे थे फिर अचानक हुआ कुछ ऐसा, आइये जानते हैं 

 

HR Breaking News, New Delhi : जिंदगी में एक समय ऐसा आता है जब हर किसी को जीवनसाथी की जरूरत होती है जो सुख दुख में साथ निभाए. अपने तरह का साथी मिलना भी आसान नहीं होता है बल्कि इसके लिए भी काफी मेहनत करने पड़ती है. लोगों से मिलो, पहले दोस्त बनाओ फिर बतौर पार्टनर उन्हें परखो... कुल मिलाकर लंबा समय लगता है. कुछ लोग डेटिंग एप की मदद भी लेते हैं लेकिन एक लड़की ने तो नया ही तरीका ढूंढ निकाला. 2 सालों से सिंगल 29 साल की ब्यूटी इंफ्लूएंसर Karolina Geits ने कुछ अनोखा ही किया.

'पति की तलाश' 

UP samachar : पुराना घर तोड़ रहे मज़दूरों को मिला बक्सा, उसे खोलते ही बुलानी पड़ी पुलिस

कैरोलीना का पति चाहिए था. उसने इसके लिए अपने हाथ में एक पोस्टर लिया जिसपर लिखा था- 'पति की तलाश' और शहर में घूमने लगी.  सोहो में रहने वाली 5 फुट 9 इंच की मॉडल ने द पोस्ट को बताया, "मैंने एक साइन बोर्ड बनाने का फैसला किया जिस पर लिखा हो 'पति की तलाश' और शहर में घूमकर देखूं कि क्या यह काम करेगा." टिंडर और हिंज जैसे डेटिंग ऐप्स पर नॉन कमिटल पुरुषों के साथ महीनों तक मैच और टाइम खराब करने के बाद गीट्स अपने कार्डबोर्ड बिलबोर्ड के साथ सड़कों पर उतरीं. 

'भगवान मेरा बात जरूर सुनेंगे'

उन्होंने कहा- "मेरा मानना ​​​​है कि अगर मैं किसी भी चीज के लिए वास्तविक संकेत देती हूं जो मैं चाहती हूं - जैसे एक पति, एक बिर्किन या चैनल, तो भगवान उसे सुनकर उसे मेरे पास भेजेंगे ही." कैरोलीना के पति की तलाश के बोर्ड वाले फुटेज को टिकटॉक पर 80 लाख से अधिक बार देखा.

UP samachar : पुराना घर तोड़ रहे मज़दूरों को मिला बक्सा, उसे खोलते ही बुलानी पड़ी पुलिस

'पहला आदमी मिलने में सिर्फ 30 मिनट लगे'

सोमवार को साझा की गई ट्रेंडिंग क्लिप में, गीट्स एक चमकीले हैंकरचीफ टॉप और हिप-हगिंग जीन्स में शहर के चारों ओर घूमती हुई दिखाई दे रही है. अपने हाथ से लिखे पोस्टर को हवा में लहराते हुए वह पार्टनर की तलाश कर रही हैं. कैरोलीना ने द पोस्ट को बताया, "मैंने सड़क पर मौजूद लोगों में से एक के साथ नंबर एक्सचेंज किए - हम पिछले कुछ दिनों से बात कर रहे हैं," उन्होंने बताया कि पहला आदमी मिलने में उन्हें सिर्फ 30 मिनट लगे. गीट्स ने शख्स का नाम जाहिर नहीं किया. उन्होंने कहा, "फिलाहल हम बस एक-दूसरे को जान रहे हैं. सबकुछ नया है, लेकिन हम देखेंगे कि चीजें कहां जाती हैं."

पति ढूंढने वाले को 5000 रुपये का इनाम

UP samachar : पुराना घर तोड़ रहे मज़दूरों को मिला बक्सा, उसे खोलते ही बुलानी पड़ी पुलिस

ये कोई पहली बार नहीं है जब किसी महिला ने ऐसा किया हो. लॉस एंजिल्स की 35 वर्षीय वकील ईव टिली-कॉल्सन ने सार्वजनिक रूप से उस व्यक्ति को 5,000 डॉलर का इनाम देने की पेशकश की है जो उसे लाइफ पार्टनर दिलाएगा. टिली-कॉल्सन ने जुलाई में द पोस्ट को बताया था, " डेटिंग ऐप्स पर अधिकांश पुरुष गंभीरता से डेट करने के लिए स्वाइप नहीं करते हैं." "मुझे ऐसा लगता है कि एक ऐसे पति के लिए 5,000 डॉलर का भुगतान करना ठीक है, जो मेरी ज़रूरतों को पूरा करता है और एक वास्तविक रिश्ते के लिए तैयार है. मेरे पास बर्बाद करने के लिए समय नहीं है."