Extra Marital Affair: पड़ोसी के बेडरूम में थी पत्नी, पति ने रंगे हाथों पकड़ा, फिर हुआ...

Affair : एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के मामले तो अक्सर सोशल मीडिया पर आते ही रहते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। शख्स को अपनी पत्नी पर शक था। कि इसका किसी दूसरे मर्द के साथ अफेयर चल रहा है। इस दिन पीछा किया तो वो पड़ोसी के बेडरूम में रिलेशन बना रही थी। जाने पूरा मामला-

 

HR Breaking News (ब्यूरो)। आए दिन कई लोगों के शादी के बाद एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के मामले सामने आते हैं. लेकिन एक बार जब झगड़ा होने पर ऐशे रिश्तों में दरार आ जाती है, साथ ही रिश्ता हमेशा के लिए टूट जाता है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां एक पति ने अपनी पत्नी को पड़ोसी के बेडरूम में पाया, जिसके बाद पति को खुद 45 हजार का जुर्माना भरना पड़ा।

ये भी पढ़ें : Relationship: महिलाएं 40 की उम्र में पुरुषों के साथ करना चाहती हैं ये काम, नहीं कर पाती अपने आप पर काबू

शख्स ने किया पत्नी का पीछा

पति को अपनी पत्नी पर शक था. लेकिन एक रात जब वह बाहर गई तो शख्स ने अपनी पत्नी का पीछा किया. पत्नी अपने घर से निकल कर पड़ोसी के घर चली गई. यह देख पति को और भी शक हुआ, कुछ देर बाद दरवाजे पर रुककर उसने दरवाजा खटखटाया और घर में घुस गया।

पड़ोसी के घर में पत्नी को खोजा

ये भी पढ़ें : Sasur Bahu Story: 70 साल के ससुर ने 42 साल के बहू के साथ लिए फेरे, फिर किया ये...

घर में घुसते ही उसने पड़ोसी से पूछा कि उसकी पत्नी कहां है और उसने कहा कि वह यहां नहीं है. लेकिन पति ने अपनी पत्नी को अपनी आंखों से घर में घुसते देखा था तो उसने घर की तलाशी शुरू कर दी. उसने घर के कोने-कोने में तलाशी ली, लेकिन वह नहीं मिली, फिर बेडरूम में गया और अपनी पत्नी को बिस्तर के नीचे पाया. पत्नी को बिस्तर के नीचे देख पति को गुस्सा आ गया।

कोर्ट ने पति को ही सुनाई सजा

ये भी पढ़ें : Sasur Bahu Story: 70 साल के ससुर ने 42 साल के बहू के साथ लिए फेरे, फिर किया ये...

पति ने पत्नी की नाक पर घूंसा मारना शुरू कर दिया, इसी दौरान पड़ोसी आ गया. लेकिन पति भी उसके ऊपर दौड़ा, पत्नी को घूंसे लगने से चोट लगी, उसकी नाक से खून बह रहा था. पत्नी ने कोर्ट में दौड़कर पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया और सभी संबंध तोड़ लिए. अदालत ने पति को 45 हजार रुपये जुर्माना और एक साल कैद की सजा सुनाई. इस जोड़े में पति का नाम जेसन और पत्नी का नाम केरी है. यह घटना ब्रिटेन के वारिंगटन में हुई।