हिसार पहुंचे ओपी चौटाला ने किया सरकार बनाने का दावा, पार्टी में नहीं है एक भी विधायक

एचआर ब्रेकिंग न्यूज़। हिसार की अनाज मंडी में कार्यकर्ता सम्मेलन पहुंचे इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला ने सरकार बनाने का दावा किया है। हालाकि उनकी पार्टी में कोई विधायक नहीं है। 25 सितंबर को जींद में होने वाले सम्मान दिवस के लिए कार्यकर्ताओं को निमंत्रण देने गुरूवार को हिसार पहुंचे थे ओपी चौटाला। कार्यकर्ताओं को
 

एचआर ब्रेकिंग न्यूज़। हिसार की अनाज मंडी में कार्यकर्ता सम्मेलन पहुंचे इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला ने सरकार बनाने का दावा किया है। हालाकि उनकी पार्टी में कोई विधायक नहीं है। 25 सितंबर को जींद में होने वाले सम्मान दिवस के लिए कार्यकर्ताओं को निमंत्रण देने गुरूवार को हिसार पहुंचे थे ओपी चौटाला। कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए ओपी चौटाला बोले कि, ऐलनाबाद में होने वाले उपचुनाव में इनेलो के प्रत्याशी भारी मतों से जीत हासिल करेंगे।

उपचुनाव में हार के बाद भाजपा विधायकों के बीच भगदड़ मचना तय है, जिसके बाद सरकार अल्पमत में आ जाएगी। आगे ओपी चौटाला ने कहा, प्रदेश सरकार के पास अब गिनती के दिन बचे है, ये सरकार गिरते ही इनेलो सरकार सत्ता में होगी। खुद को इनेलो का आनेवाला मुख्यमंत्री बताते हुए ओपी चौटाला ने कहा पार्टी सत्ता में आते ही सब दुख दूर कर देंगे। बता दें की सरकार बनाने का दावा करने वाली पार्टी इनेलो का प्रदेश में कोई विधायक नहीं है।

अभय चौटाला इनेलो के विधायक थे, जिन्होंने किसानों के पक्ष में अपना इस्तीफा दे दिया था। बता दें कि, अभय चौटाला के इस्तीफे से खाली हुई सीट पर ही ऐलनाबाद में चुनाव होंगे। अनाज मंडी में कार्यकर्ता सम्मलेन में ओपी चौटाला ने 15 मिनट तक भाषण दिया। भाषण के दौरान उन्होंने एक बार भी जजपा का जिक्र नहीं किया।

भाषण के दौरान उन्होंने कहा कि, देश और प्रदेश सरकार गलत हाथों में है, जो लोगो को धर्म और जाति के आधार पर बांटकर सत्ता हथिया रहें है। लेकिन अब इनके पास बहुत कम दिन रह गए है। उन्होंने यह भी कहा कि, किसान आंदोलन में जिस तरह से सभी जाति-धर्मों के लोग एक साथ मिलकर सरकार से लड़ रहे उससे जल्दी ही एक नए और तीसरे मोर्चे का गठन होगा। और इसके साथ ही भाजपा को बहार का रास्ता दिखाया जायेगा।