Love affair : जिस महिला साथ बनाये संबंध वो निकली प्रेमिका की माँ

Love story : एक Gym लवर को एक महिला से प्यार हो गया और उन्होंने कई बार संबंध भी बनाये पर जब असलियत सामने आयी तो लड़के के पैरों तले से ज़मीन निकला गयी | वो महिला उसकी प्रेमिका की माँ निकली 

 

HR Breaking News, New Delhi : कई बार संबंधों के ऐसे मकड़जाल में आदमी उलझता है कि जिससे निकलना मुश्किल हो जाता है. एक युवक ने ऐसी ही आपबीती शोसल मीडिया पर शेयर की है. शख्स जब गर्लफ्रेंड के घर पहुंचा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. उसे कतई अंदाजा नहीं था कि गर्लफ्रेंड की मां वही औरत निकलेगी जिससे वह कई बार संबंध बना चुका था. अब उसे इस बात का डर है कि कहीं उसकी गर्लफ्रेंड को यह सच्चाई पता चल गई तो क्या होगा?

Boss affair : प्रमोशन के लिए पति ने महिला बॉस से बनाये संबंध, अब हो गयी दिक्कत

जिम में हुई थी गर्लफ्रेंड की मां से मुलाकात

पेशे से जिम ट्रेनर युवक का कहना है कि दो साल पहले जिम में उसकी एक महिला से मुलाकात हुई. यह महिला 40 साल की थी लेकिन दिखती 25 की थी. धी-धीमे वह महिला लड़के को पसंद करने लगी. नजदीकियां बढ़ती गईं. लड़के का दावा है कि महिला ने कई बार उसे घर पर बुलाया जहां दोनों ने संबंध बनाए. समय के साथ महिला को अपनी गलती का अहसास हुआ दोगुने से ज्यादा उम्र का अंतर होने का हवाला देकर उसने जिम आना ही बंद कर दिया और दोनों के संबंध खत्म हो गए. 

जब गर्लफ्रेंड ने घर बुलाया

Boss affair : प्रमोशन के लिए पति ने महिला बॉस से बनाये संबंध, अब हो गयी दिक्कत

इसके बाद लगभग एक साल से वह एक लड़की को डेट कर रहा है जिसे वह बेहद पसंद करता है. एक दिन लड़की ने उसे अपने माता-पिता से मिलवाने के लिए घर पर बुलाया. जैसे ही लड़के ने वो घर देखा उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. पहले तो उसे लगा कि उसके साथ मजाक किया जा रहा है लेकिन असल में यह वही घर था जहां वह अपने से दोगुनी उम्र की महिला के साथ कई बार संबंध बना चुका था. 

गर्लफ्रेंड की मां निकली एक्स

घर के अंदर पहुंचने के बाद गर्लफ्रेंड ने अपने माता-पिता से जैसे ही लड़के की मुलाकात कराई तो वह हैरान रह गया क्योंकि उसकी गर्लफ्रेंड की मां वही महिला निकली जिसके साथ पहले उसका अफेयर रह चुका है. खैर उस समय न ही लड़की की मां ने ये राज खोला न ही लड़के ने. बाद में लड़की की मां ने उसे फोन कर इस राज को हमेशा राज ही रहने देने के लिए कहा. उसने कहा कि जिस दिन वह ये सच्चाई अपनी गर्लफ्रेंड को बताएगा उसी दिन उसका ब्रेकअप हो जाएगा साथ ही गर्लफ्रेंड के मां-बाप का रिश्ता भी खतरे में पड़ जाएगा. डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक लड़के ने ये पूरा वाकया सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

Boss affair : प्रमोशन के लिए पति ने महिला बॉस से बनाये संबंध, अब हो गयी दिक्कत