Love Story : 40 साल की सास ने 27 साल के दामाद के साथ किया ये काम, बेटी की बनी सौतन

saas damad ki love story :राजस्थाने के सिरोही में रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल 40 साल की सास को 27 साल के दामाद से प्यार हो गया। दोनों प्यार में इस कदर पागल हुए कि एक-दूजे के बिना रहना मुश्किल हो गया। एक दिन प्रेमी दामाद प्रेमिका सास (saas damad story )को घर से लेकर फरार हो गया। जानिये दामाद और सास की लव स्टोरी-

 

HR Breaking News (ब्यूरो)। आपसी रिश्ते में कई प्रेम कहानियां सुनी होगी। जिसमें देवर-भाभी और जीजा साली की लव स्टोरी आम है। लेकिन बीते दिनों एक हैरान करने वाली लव स्टोरी (ajab gajab love story) सामने आई है। यह मामला राजस्थान के सिरोही का है।

जहां 27 साल के दामाद को अपनी 40 साल से प्यार हो जाता है। दामाद अपनी सास के प्यार में इस कदर डूब जाता है कि अपनी पत्नी को भूल जाता है।इस बात में कोई दौराय नहीं है कि जब किसी से प्यार होता है तो इंसान उसके लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाता है। ऐसा ही कुछ इस युवक के साथ हुआ।

युवक अपनी चचेरी सास को इस कदर चाहने लगता है कि अपनी पत्नी से बात करने बंद कर देता है और हर पल प्रेमिका सास के बारे में सोचता रहता है। जब भी प्रेमी दामाद का सास से मिलने का मन करता वह ससुराल चला जाता एक- दो दिनों के लिए वहीं रूक जाता। दिन में ससुर घर पर ही रहता था, जिसकी वजह से प्रेमी दामाद और प्रेमिका सास आपस में प्रेमी भरी बातें नहीं कर पाते। ऐसे में वह दोनों रात को मिलने का प्लान बनाते हैं। 

दामाद आधी रात को सास के साथ पकड़ा गया-

रात में प्रेमिका सास और प्रेमी दामाद घर से भागने का प्लान बनाते हैं। दोनों रात में चुपके से भाग जाते हैं। प्रेमिका सास और प्रेमी दामाद को आधी रात एक साथ जाते हुए गांव का कोई युवक देख लेता है। लेकिन जब तक वह उन्हें रोकरने की कोशिश करता है प्रेमी और प्रेमिका वहां से जा चुके होते हें। 

युवक ये सुचना सास के परिवार वालों और उसके पति को देता है। जब ये बात महिला के पति को पता चलती है उसके पैरों तले से जमीन खिसक जाती है। ऐसी स्थिति में घर में कोहराम मच जाता है।   

सास और दामाद की अनोखी लव स्टोरी (love story)- 

यह पूरा मामला सिरोही जिले के रेवदर उपखंड के अनादरा थाना इलाके का है. यहां के सियाकरा गांव में एक सास को अपने दामाद से प्यार हो गया. फिर क्या था मौका मिलते ही रविवार को यह अनोखा प्रेमी जोड़ा घर से फरार हो गया। परिवार वाले और ससुर दामाद के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाते हैं और कड़ी कार्रवाई करने की बात कहते हैं। 


दामाद के साथ भाग गई सास, ससुर ने पुलिस में की शिकायत-

राजस्थान के बॉर्डर (Rajasthan Border) पर गुजरात से सटे सिरोही जिले में एक सास और दामाद की अनोखी लव स्टोरी ने तहलका मचा दिया। प्रेमिका सास को लेकर फरार हुए प्रेमी दामाद ने घर से भागने से पहले अपने ससुर के साथ शराब पार्टी कर उन्‍हें नशे में घुत कर दिया।

ससुर को जब होश आया तो पत्नी और दामाद की हरकत देखकर फिर बेसुध हो गए। अब उसने पुलिस की शरण ली है. पुलिस ने ससुर की शिकायत पर मामला दर्ज कर फरार हुए प्रेमी जोड़े की तलाश शुरू कर दी है। मामला सिरोही जिले के अनादरा थाना इलाके में सामने आया है।