Meerut Latest News : बहु को घर में अकेले देखकर ससुर की डोली नीयत 

Sasur affair : घर पर कोई नहीं था, बहु घर के काम में बिज़ी थी, ससुर ने बहु को घर में अकेला देखा तो उसकी नीयत डोल गयी और उसने अपनी बहु के साथ ये काम करने का प्रयास किया, क्या है ये माजरा, आइये नीचे खबर में विस्तार से जानते हैं 

 

HR Breaking News, New Delhi : मेरठ से एक शर्मसार कर देने वाला मामला आया. जहां पर ससुर हवस में अंधा नजर आया. अपनी बहू को घर में अकेला पाकर दुष्कर्म करने की कोशिश की. हालांकि बहू ससुर की हवस का शिकार होने से बच गई. जैसे ही ससुर ने दुष्कर्म करने की कोशिश की वो जोर से चिल्लाई. उसका पति तुरंत बचाने आया तो ससुर ने उस पर लाठी से हमला कर दिया. जिससे उसका सिर फट गया. आसपास के लोगों के आने पर आरोपी धमकी देते हुए फरार हो गया.

UP News : सुहागरात पर नशीली खीर खिला कर रफू चक्कर हुई दोनों दुल्हनें, दो सगे भाइयों के साथ की थी शादी

क्या है पूरा मामला?

शिकायत के मुताबिक, घटना सोमवार की रात की है. वो सो रहा था. और उसकी पत्नी घर में काम कर रही थी. इसी दौरान उसके पिता ने बहू के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. पत्नी जोर से चिल्लाई. तुंरत उसका पति वहां आ गया. और उसने अपने पति को चिलाया. विरोध किया. इतने में ससुर ने अपने बेटे पर ही लाठी से हमला कर दिया. युवक का सिर फट गया. शोर सुनकर आए पड़ोसियों ने युवक को बचाया. पत्नी के साथ युवक लिसाड़ीगेट थाने पहुंचा और अपने पिता के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की.

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी छेड़छाड़ की शिकायत मिली है. लिसाड़ीगेट व परतापुर पुलिस उसे बालकों के साथ कुकर्म के मामले में जेल भेज चुकी है. अब इस मामले में भी कार्रवाई की जा रही है. जांच जारी है.

पुलिस कर रही है कार्रवाई

UP News : सुहागरात पर नशीली खीर खिला कर रफू चक्कर हुई दोनों दुल्हनें, दो सगे भाइयों के साथ की थी शादी

पुलिस ने आरोपी ससुर को हिरासत में ले लिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी छेड़छाड़ की शिकायत मिली है. लिसाड़ीगेट व परतापुर पुलिस उसे बालकों के साथ कुकर्म के मामले में जेल भेज चुकी है. अब इस मामले में भी पुलिस कार्रवाई कर रही है.