Saas Damad Love : दामाद के साथ भागी सास, पुलिस से बचने के लिए बार-बार बदली लोकेशन

Saas Damaad Ka Love : कहते हैं कि प्यार एक ऐसा रोग है जो किसी को कभी भी लग सकता है। राजस्थान से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। 42 साल की महिला को 27 साल के दामाद से प्यार हो गया। प्रेमिका सास के प्यार ने प्रेमी दामाद को इस कदर पागल कर दिया की वह घर जमाई बनने पर मजबूर हो गया। 

 

HR Breaking News (नई दिल्ली)। मोहब्बत में लोग एक दूसरे के प्रति इस कदर पागल हो जाते हैं कि एक-दूजे से मिलने के लिलए कुछ भी कर देते हैं। यहां भी कुछ ऐसा ही है। 42 साल की सास को 27 वर्षिय दामाद से प्यार हो जाता है। सास-दामाद का इश्क इतना परवान चढ़ा कि वे अपनी अलग गृहस्थी बसाने के लिए घर छोड़ कर रफ़्फ़ुचकर हो गए। यह प्रेम-प्रसंग का मामला राजस्थान के सिरोही से सामने आ रहा है।


पुलिस से बचने के लिए लोकेशन बदल रहे सास और दामाद-

वही परिजनों की शिकायत पर पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई हैं। बताया जा रहा है कि प्रेमी-युगल सास-दामाद लगातर अपना लोकेशन बदल रहे है। जिसके चलते पुलिस उन तक नही पहुच पा रही है।

पत्नी के कारनामें सुन सदमें में पहुंचा ससुर-

पत्नी और दामाद के इस कारनामें को जानने के बाद जंहा ससुर सदमें है तो वही बच्चें अब अपने पिता और नानी का इंतजार कर रहे है। जानकारी के तहत सास-दामाद नए वर्ष यानि की 1 जनवरी को घर से निकले है और तब से वे लापता है।

सास ने उजाड़ा बेटी का घर-

बताया जा रहा है कि दामाद-बेटी के तीन बच्चे है। जिसमें से एक बच्चे को वे साथ में लेकर गए है जबकि दो बच्चे मां के साथ रह रहे है। बेटी अपने बच्चों को लेकर पिता के साथ रह रही है। उन्हे इंतजार है कि शायद वे दोनों घर वापस लौट आए।

खूब वायरल हो रही सास और दामाद की लव स्टोरी-

सास-दामाद के बीच लव स्टोरी पूरे क्षेत्र में इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। चर्चा के अनुसार जिस युवक से मां ने अपनी बेटी का विवाह करवाया था, उसका प्रेम-प्रसंग पहले से ही चल रहा था। वही विवाह के कुछ दिन बाद ही वह दामाद-बेटी को घर जमाई बना लिया था, लेकिन कहते है कि इश्क किसी से छुपाए नही छुपता है। वही दोनों के बीच चलने वाले प्रेम-प्रंसग को लेकर घर में विवाद की स्थित भी बन रही थी। इसी बीच वे दोनों घर छोड़कर शायद अपना अलग घर बसाने चले गए।