MP News : ऑफिस से घर लौटा पति तो हो गया हैरान, गैर मर्द की बाँहों में थी पत्नी  

extramarital affair : एक पति को ऑफिस से घर लौटना महंगा पड़ गया क्योंकि घर आते ही उसकी पूरी लाइफ बदला गयी, उसने देखा के उसकी पत्नी किसी गैर मर्द की बाँहों में है, उसके बाद जो हुआ वो सुन आप दंग रह जायेंगे 

 

HR Breaking News, New Delhi  : मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में एक युवक की बेरहमी से हत्‍या कर उसका शव नर्सरी के पास खेत में फेंक दिया गया था। पुलिस ने शव को जब्‍त कर जांच शुरू की। सरई पुलिस ने हत्‍या की गुत्‍थी सुलझाते हुए इस हत्‍याकांड को अंजाम देने वाले आरोपी पति-पत्‍नी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी विजय बहादुर प्रजापति हटा गांव का निवासी है, वह मजदूरी का काम करता है। रोज की तरह रात में अपने घर आया तो अपने आंखों से जो देखा वह देखकर बौखला गया, उसकी पत्नी नीता प्रजापति किसी गैर मर्द के बांहों में प्रेम लीला कर रही थी, फिर जो हुआ वह किसी खौफनाक मंजर से कम नहीं था।

Affair : 3 बच्चों की माँ को 5 बच्चो के पिता से हुआ प्यार, रात को कर बैठे ये काम
 

ऐसे दिया वारदात को अंजाम


पति ने पहले अपने पत्नी को हत्या की साजिश में शामिल किया, फिर दोनों ने मिलकर रमेश पनिका उम्र 38 वर्ष की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को घर से कुछ दूरी पर स्थित एक नर्सरी के समीप खेत मे फेंक दिया। मृतक रमेश पनिका भी आरोपी के घर के पड़ोस में ही रहता था। आरोपी के पत्नी के साथ उसका अवैध संबंध थे। चोरी चुपके वह विजय प्रजापति की बीबी से मिलता था, 3 मई की रात वह अपने प्रेमिका नीता प्रजापति से मिलने उसके घर पहुंच गया, लेकिन अचानक नीता के पति घर पहुंच गया और अपनी पत्नी को रमेश के बाहों में आह भरते देख लिया और आपा खो दिया।

Affair : 3 बच्चों की माँ को 5 बच्चो के पिता से हुआ प्यार, रात को कर बैठे ये काम

हत्या के वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी गिरफ्तार


वहीं, इस मामले में सिंगरौली अतरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार वर्मा ने बताया कि अवैध संबंध की वजह से हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। फिलहाल इस वारदात को अंजाम देने वाले पति पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

Affair : 3 बच्चों की माँ को 5 बच्चो के पिता से हुआ प्यार, रात को कर बैठे ये काम