My Story : युवक ने अपनी सगी मौसी के साथ जबरदस्ती बनाया रिश्ता, अब खड़ी हुई मुसीबत

इंदौर के छत्रीपुरा थाना क्षेत्र से सगी मौसी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवक ने अपनी मौसी के साथ जबरदस्ती संबंध बनाए। बताया जा रहा है कि पहले युवक ने शादी का वादा किया था। लेकिन बाद मुकर गया। 

 

HR Breaking News (नई दिल्ली)। इंदौर के छत्रीपुरा थाना क्षेत्र में एक युवक अपनी सगी मौसी को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा। आरोपित ने मौसी की शादी भी तुड़वा दी। पुलिस के अनुसार, दोनों की उम्र बराबर है। लंबे समय से दोनों का अफेयर चल रहा था, लेकिन बाद में युवती की शादी हो गई। इसके बाद भी दोनों में संपर्क रहा।

ये भी पढ़ें : 2 हजार के नोट को लेकर RBI ने दिया एक और मैसेज, अगर नोट नकली निकला तो...

23 वर्षीय पीड़िता ने थाने में शिकायत कर बताया कि शादी का झांसा देकर जबरन शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद शादी करने से इनकार कर दिया। इतना ही नहीं, जब आरोपित ने खुद की तबीयत खराब होने पर इलाज के लिए 26 हजार रुपये भी लिए, लेकिन बाद में लौटाने से मना कर दिया। युवती की उज्जैन में शादी हो चुकी थी।

लेकिन आरोपित ने झांसे में लेकर शादी तुड़वा दी। इसके बाद मौसी के साथ शारीरिक संबंध बनाए। बात परिवार में पता चली तो विरोध किया, समजाजन ने बैठक भी की, लेकिन अंत में आरोपित ने शादी करने से मना कर दिया। मामले में आरोपित सौरभ के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।


वीडियो काल पर युवती से अश्लील हरकत करवाता था प्रेमी


इंदौर। पलासिया पुलिस ने भी एक युवती की शिकायत पर उसके प्रेमी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। आरोपित ने पहले युवती से बातचीत शुरू की और बाद में फोन पर बात करने लगा। वह देर रात वीडियो काल कर उससे अश्लील हरकतें करवाता था। बाद में उसने युवती की ईमेल आइडी भी बना ली। 

ये भी पढ़ें : Suhagrat : सास ने दामाद के साथ मनाई सुहागरात, अब उसके बच्चे की बनने वाली है मां

उसने युवती के संबंध में अश्लील बातें करना शुरू कर दी और उसके स्वजन को फोटो और वीडियो भेज कर बदनाम करने लगा। पुलिस ने जांच की और सोमवार को आरोपित हर्षित पटेल निवासी खापरखेड़ा पिपरिया के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज कर लिया। युवती मूलत: नर्मदापुरम की रहने वाली है और इंदौर के एक होस्टल में रहती है।