21 से 25 सितंबर तक NCR के इस शहर में नहीं खुलेंगे दफ्तर, वर्क फ्रॉम होम होगा लागू

आयोजनों के दौरान शहर में कई स्थानों पर ट्रैफिक डायवर्जन लागू रहेगा। साथ ही भारी वाहनों के प्रवेश पर भी पाबंदी रहेगी। इसे देखते हुए पुलिस अधिकारियों ने जिले की कंपनियों से 21 से 25 सितंबर तक वर्क फ्रॉम होम लागू करने की सलाह दी है। आइए जानते है इसके बारे में विस्तार से.

 

HR Breaking News (नई दिल्ली)।  उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर (Gautam Buddha Nagar) जिले में 21 से 25 सितंबर के बीच दो बड़े अंतरराष्ट्रीय स्तर के आयोजन होंगे। मोटो जीपी बाइक रेस और यूपी अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेले में कई शहरों से बड़ी तादाद में लोग पहुंचेंगे। दोनों आयोजनों के दौरान शहर में कई स्थानों पर ट्रैफिक डायवर्जन लागू रहेगा। साथ ही भारी वाहनों के प्रवेश पर भी पाबंदी रहेगी। इसे देखते हुए पुलिस अधिकारियों ने जिले की कंपनियों से 21 से 25 सितंबर तक वर्क फ्रॉम होम लागू करने की सलाह दी है।

शनिवार को सेक्टर-108 स्थित पुलिस कार्यालय में अपर पुलिस आयुक्त आनंद कुलकर्णी और डीसीपी ट्रैफिक अनिल कुमार यादव ने व्यापारियों और उद्यमियों से दोनों अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रमों के लिए डायवर्जन लागू करने और इसके पालन में सहयोग करने की अपील की। आनंद कुलकर्णी ने कहा कि अगर संभव हो तो औद्योगिक और व्यापारिक कामकाज ऑनलाइन व वर्क फ्राम होम पर शिफ्ट कर दें।

जिसे सड़कों पर वाहनों की आवाजाही कम हो और ट्रैफिक व्यवस्था को बनाए रखने में मदद मिले। उन्होंने कहा कि 21 सितंबर से शुरू हो रहे यूपी अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेले के उद्घाटन कार्यक्रम में राष्ट्रपति के आने की संभावना है। 


जिसको देखते हुए ट्रैफिक व्यवस्था को पुख्ता किया जा रहा है। उत्तर प्रदेश युवा व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष विकास जैन ने बैठक में पुलिस अधिकारियों को भरोसा दिया कि जाम से बचने के लिए वह अपने वाहनों की पार्किंग की व्यवस्था सुनिश्चित करेंगे। बैठक में उत्तर प्रदेश युवा व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष विकास जैन, प्रदेश चेयरमैन नवनीत गुप्ता, प्रदेश उपाध्यक्ष सौरव सिंघल, प्रदेश महामंत्री निखिल आदि शामिल हुए।