SDM Jyoti Maurya Case में हुई गुलाबी गैंग की एंट्री, मनीष दुबे के खिलाफ खोला मोर्चा

SDM Jyoti Maurya Case में आज एक नया मोड़ आया है, प्रसिद्ध गुलाबी गैंग ने इस केस में एंट्री मारी है और मनीष दुबे के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है | क्या है इनकी डिमांड आइये जानते हैं 

 

HR Breaking News, New Delhi : एसडीएम ज्योति मौर्य और मनीष दुबे प्रकरण में अब मशहूर गुलाबी गैंग की भी एंट्री हो गई है. महोबा में गुलाबी गैंग ने कमांडेंट मनीष दुबे को बर्खास्त करने और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई xकरने की मांग उठाई है. गुलाबी गैंग की राष्ट्रीय कमांडर संपत पाल के नेतृत्व में इकट्ठा हुई महिलाओं ने जमकर नारेबाजी की. उन्होंने नारा लगाया “मनीष दुबे को हटाना है, महोबा को बचाना है.”.

 

गुलाबी गैंग ने इस संबंध में राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपा. गुलाबी गैंग ने यह भी चेतावनी दी कि यदि मनीष दुबे पर कार्रवाई नहीं हुई तो गुलाबी गैंग खुद मोर्चा संभालेगी. एसडीएम ज्योति मौर्य प्रकरण में मनीष दुबे का नाम आने से गुलाबी गैंग आक्रोश में है. गुलाबी गैंग की महिलाओं ने कहा कि मनीष दुबे और ज्योति मौर्या प्रकरण ने कई महिलाओं के लिए विकास के रास्ते बंद कर दिए हैं.

महिलाओं ने आगे कहा इस विवाद के सामने आने के बाद से महिलाओं की आजादी पर पाबंदी लगने लगी है. शिक्षा ग्रहण करने गई युवतियों व महिलाओं को वापस बुलाया जा रहा है. उन्होंने इस पूरे मामले के लिए मनीष दुबे को कसूरवार ठहराया. साथ ही ज्योति मौर्य पर भी सवाल उठाया.

अगर नहीं हुई कार्रवाई तो होगा बड़ा आंदोलन
गुलाबी गैंग की बुंदेलखंड कमांडर फरीदा बेगम ने कहा कि इस घटना के सामने आने के बाद सभी महिलाओं को एक जैसा तौला जा रहा है. देश भर की महिलाओं बहनों को शर्मिंदा होना पड़ रहा है. तरह-तरह के गाने गीत बनाकर महिलाओं की बदनामी की जा रही है. यह सब मनीष दुबे के कारण हो रहा है. आरोप लगाया कि मनीष दुबे की वजह से ही ये सब हो रहा है. अगर उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं हुई तो हम खुद मोर्चा संभालेंगी.