Suhagrat : सुहागरात मनाने के लिए पति ने रख दी ये अजीब शर्त

शादी के बाद जब नव विवाहित दूल्हा दुल्हन कमरे में थे तो उस समय सुहागरात मनाने के लिए पति ने दुल्हन के आगे ये अजीब शर्त रख दी जिसे सुने के बाद पत्नी के होश उड़ गए | 

 

HR Breaking News, New Delhi : शादी के बाद एक पति तीन महीने तक पत्नी के करीब ही नहीं गया. उसने ससुरालियों से सुहागरात मनाने के लिए 10 लाख रुपये की मांग कर दी. उसे पांच लाख मिल भी गए. वह पत्नी को हनीमून पर लेकर नैनीताल गया, लेकिन वहां सुहागरात मनाने के बजाय पत्नी की अश्लील वीडियो बनाने के साथ तस्वीरें भी ले ली. आरोप है कि अब पति ससुराल से पांच लाख रुपये और लाने पर सुहागरात मनाने की बात कह रहा है. पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने पति और सास के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Supreme Court Decision : कोर्ट ने सुना दिया फैसला, कब्ज़ा करने वाला ही होगा प्रॉपर्टी का Owner

शादी के बाद सुहागरात मनाने के लिए रुपये मांगने का यह अजीब मामला शहर कोतवाली इलाके का है. शहर कोतवाल नरेश त्यागी ने बताया कि एक युवती की शादी इसी साल 6 फरवरी 2023 को बदायूं के थाना बिसौली के रहने वाले युवक के साथ हुई थी. लड़की वालों ने शादी में 20 लाख रुपये खर्च किए थे. 15 लाख के कीमती जेवर भी दिए गए थे. पत्नी ने आरोप लगाया है कि शादी के बाद पत्नी ने सुहागरात नहीं मनाई. पति उससे दूरी बनाकर रखता था. पत्नी इस बारे में पूछने की कोशिश करती तो बात को टाल जाता था. इस तरह तीन महीने बीत गए. 29 मार्च को पीड़िता ने इस मामले की जानकारी सास को दी, लेकिन उन्होंने भी ध्यान नहीं दिया.

कुछ समय बाद पीड़िता अपने मायके पीलीभीत आ गई. यहां उसने अपनी मां से पूरी बात बता दी. इस बीच 12 अप्रैल को पति उसे लेने पीलीभीत आया. इस पर नव विवाहिता की मां ने अपने दामाद से बात की. कहा कि अगर कोई बीमारी है तो बता दें, उसका इलाज करा दिया जाएगा. पति-पत्नी में इस तरह की दूरी ठीक नहीं है. इस पर पति ने कहा कि 10 लाख रुपये दे दीजिए, हम लोग हनीमून पर चले जाएं. इसके बाद ससुरालियों ने 5 लाख दे दिए.

Supreme Court Decision : कोर्ट ने सुना दिया फैसला, कब्ज़ा करने वाला ही होगा प्रॉपर्टी का Owner

इसके बाद 7 मई को दोनों हनीमून पर नैनीताल गए. विवाहिता का आरोप है कि वहां भी पति ने सुहागरात नहीं मनाई. टाल-मटोल करता रहा. इस दौरान विवाहिता के अश्लील वीडियो और फोटो ले लिए. विवाहिता के पूछने पर पति ने कहा कि बाकी बचे पांच लाख रुपये ले आओ फिर सुहागरात मनाएंगे. रुपये न मिलने पर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी. विवाहिता पति की हरकतों से नाराज होकर 13 मई को मायके आ गई. पूरी बात अपने घर वालों को बताई. इसके बाद पीड़िता ने पीलीभीत थाना कोतवाली में सास और पति के खिलाफ शिकायत की. शहर कोतवाल ने बताया कि तहरीर के आधार पर मारपीट, गाली-गलौज और दहेज मांगने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Supreme Court Decision : कोर्ट ने सुना दिया फैसला, कब्ज़ा करने वाला ही होगा प्रॉपर्टी का Owner