UP News : बाप ने अपनी ही बेटी के साथ किया गलत काम, फिर युवती ने पुलिस को दिखाया वीडियो
 

मुंगराबादशाहपुर में रिश्ते को तार-तार करने वाली खबर सामने आई है। एक बेटी के लिए बाप ही होता है जिसपर वो विश्वास कर पाती है। लेकिन यहां तो एक बाप ने ही अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म कर दिया। जानिये पूरी माजरा-

 

HR Breaking News (नई दिल्ली)। मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक बाप ही अपनी बेटी को डरा धमकाकर कई महीने से दुष्कर्म कर रहा था। बुधवार को उसने एक बार फिर जब दुष्कर्म करने की कोशिश की तो बेटी ने किसी तरह से वीडियो क्लिप बना लिया। इसके बाद पुलिस को बुलाकर आरोपी पिता को हवालात में डलवा दिया। पुलिस ने आरोपी को पकड़कर थाने ले गई।

ये भी पढ़ें : My Story : मैंने अपने पति की खुशी के लिए शराब पीना किया शुरू, महिला ने खोले राज

बुधवार को पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका बाप कई महीने से संबंध बना रहा था। जब विरोध करती तो तरह-तरह की बात कहकर डराता था। धमकी देते हुए वह अपनी हवस मिटाता था। इस बारे में जब पीड़िता बेटी अपनी मां को बताने का प्रयास करती तो वह उल्टा उसी पर आरोप लगाकर शांत करा देती। पीड़िता इससे आजीज आ गई।

उसने पुलिस को बताया कि बुधवार को एक बार फिर जब हवस का शिकार बनाने के लिए आया तो उसने मोबाइल से वीडियो क्लिप चालू कर उसके करतूतों को कैमरे में कैद कर लिया। कुछ देर के बाद बाप के चंगुल से मुक्त होने के बाद बेटी ने डायल 112 नंबर पुलिस को सूचना देने के साथ ही मुंगराबादशाहपुर थानाध्यक्ष विवेक कुमार तिवारी को भी फोन से सूचना दी। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने आरोपी बाप को हिरासत में ले लिया। पीड़िता ने पुलिस को वीडियो क्लिप भी सौंपा।

ये भी पढ़ें : UP में नया शहर बनाने के लिए मिली 1000 करोड़ की मंजूरी, 87 गांवों की जमीन के बढ़ेंगे रेट

थानाध्यक्ष विवेक तिवारी ने कहा कि बालिग बेटी पर पिता की गंदी नजर पड़ गई थी। वह लगातार दुष्कर्म करता रहा। बेटी बाप की कारतूतों को जब कैमरे में कैद की तब मामला सामने आया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।