UP News : पत्नी ने नामर्दी का मारा था ताना, तंग आए पति ने दोस्त के साथ मिलकर किया कांड
 

यूपी के शाहगंज में एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पत्नी पति को नामर्दी का ताना मारती थी। युवक को इस बात से गुस्सा आ गया और अपने दोस्त के मिलकर ये कांड कर दिया। 

 

HR Breaking News (नई दिल्ली)। उत्तर प्रदेश के शाहगंज में एक शख्स ने अपनी पत्नी से बदला लेने के लिए उसे दो युवकों के साथ होटल में एक्सपोज कर दिया। लेकिन कहानी यहीं खत्म नहीं हुई। पत्नी ने भी कोतवाली में गैंगरेप की एफआईआर दर्ज करा दी। सोमवार को कोतवाली पुलिस ने युवती के पति समेत तीन को गैंगरेप में जेल भेज दिया।

ये भी पढ़ें : 2 हजार के नोट को लेकर RBI ने दिया एक और मैसेज, अगर नोट नकली निकला तो...

एक लड़की ने दो दिन पहले कोतवाली में रेहान और उसके दोस्तों के खिलाफ गैंगरेप की एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस को बताया था कि रेहान ने नौकरी के नाम पर उसे लोकनाथ के पास होटल में बुलाकर अपने दोस्तों के साथ गैंगरेप किया। पुलिस ने रेहान को पकड़ा तो कहानी खुलती चली गई। पुलिस ने रेहान, उसके साथी मंगरू और पीड़िता के पति को गैंगरेप में गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों ने बताया कि पीड़िता और उसके पति दोनों की दूसरी शादी है। दोनों के बच्चे हैं। उनके बीच विवाद चल रहा है। इसलिए अलग हो गए। पीड़िता अपने पति पर नपुंसक होने का ताना मारती थी। 

इसी का बदला लेने के लिए उसके पति ने साजिश रची। युवक ने अपनी पत्नी का मोबाइल नंबर दोस्त रेहान को दिया। रेहान ने युवती को कॉल करके दोस्ती की। कुछ दिन बाद युवती ने 20 हजार रुपये की मदद रेहान से मांगी। 

 पीड़िता के पति ने साजिश के तहत होटल में कमरा बुक किया और रुपये देने के बहाने रेहान से कहा कि वह महिला को होटल में बुलाए। पीड़िता होटल में पहुंची जहां पर रेहान और उसका दोस्त मंगरू मौजूद था। 

ये भी पढ़ें : 16 साल की दो सहेली डेली आपस में बनाती थी संबंध, युवक ने दोनों को देखा तो उड़े

थोड़ी देर बाद उसका पति भी पहुंच गया और उस पर आपत्तिजनक टिप्पणी शुरू कर दी। पति पत्नी में विवाद हुआ। दूसरे दिन उसने गैंगरेप की एफआईआर दर्ज करा दी।