Viral video : महिला अफसर जेल में कैदी के साथ कर रही थी ये काम, सामने आया वीडियो तो मचा हंगामा 

इंटरनेट पर हर रोज़ ऐसी हज़ारों वीडियोस वायरल हो जाती है जिन में से कुछ वीडियोस ऐसी होती है जिन्हे देखकर हम भी सोचने पर मजबूर हो जातये हैअन | ऐसा ही एक वीडियो का मामला सामने आया है जहां पर एक महिला ऑफिसर एक कैदी के साथ कुछ ऐसा करती नज़र आई जिसे देख सब हैरान रह गए | वीडियो बाहर आते ही हंगामा मच गया | 

 
 

HR Breaking News, New Delhi : दुनिया भर में कैदिओं के साथ पुलिस वाले या जेलकर्मी अभद्र व्यवहार करते नज़र आ ही जाते हैंऔर ऐसी वीडियोस पर फोटोस भी हमे डेली देखने को मिल जाती है |  इंटरनेट पावर्ड सोशल मीडिया के युग में जब छोटी-छोटी चीजें पलक झपकते वायरल हो जाती हैं, फिर भी कुछ पुलिसवाले ऑन ड्यूटी न सिर्फ वर्दी में बल्कि अपने पेशे पर भी दाग लगा देते हैंहाल ही में UK से एक मामला सामने आया है जहाँ पर एक लेडी जेल अफसर सारी मर्यादाओं को लांघकर एक कैदी के साथ ही वर्दी में संबंध बनाने लगी तो बवाल मच गया  और  इसके बाद ये वीडियो इंटरनेट पर अपलोड हो गया और वायरल हो गया | 

Affair news : लोन रिकवरी एजेंट से दिल लगा बैठी महिला, अब करने लग गयी ये ज़िद्द

पुलिस ने किया गिरफ्तार 

मामला कदाचार का था. इसलिए बात निकली तो दूर तक गई. मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने कहा कि पश्चिमी लंदन के फुलहम की लिंडा डी सूसा अब्रू पर ऑफिस में अनैतिक आचरण और ड्यूटी को सही से न निभाने का आरोप लगा था. 

महिला अफसर ने कैदी संग वैंड्सवर्थ स्थित जिस जेल में रंगरलियां मनाई उसका नाम एचएम प्रिज़न है. ये यूके (UK) की सबसे बड़ी जेलों में से एक है. दक्षिण-पश्चिम लंदन का ये एक बी कैटेगिरी कारागार है. जिसे 1851 में बनाया गया था. फिलहाल इसमें 1500 से अधिक कैदी हैं. ब्रिटेन की संसद के निचले सदन में पेश एक रिपोर्ट के मुताबिक इस जेल के सुरक्षा तंत्र में खामिया है. रिपोर्ट के मुताबिक यहां क्षमता से ज्यादा कैदी होने की वजह से अव्यवस्था का माहौल है. अब ऐसे में जब इसी जेल की महिला अफसर ने ऐसा आचरण किया तो एक बार फिर ये जेल सुर्खियों में आ गई. 


Affair news : लोन रिकवरी एजेंट से दिल लगा बैठी महिला, अब करने लग गयी ये ज़िद्द

वीडियो लाखों लोग देख चुके हैं. अब कहा जा  रहा है कि कोर्ट में इसे सबूत के तौर पर पेश किया जाएगा. लिंडा को उक्सब्रिज मजिस्ट्रेट कोर्ट में हिरासत में पेश किया जाना है. अब मजिस्ट्रेट मामले की सुनवाई पूरी होने के बाद अपना फैसला सुनाएंगे.