BSNL लाया धमाकेदार प्लान, JIO और Airtel को छोड़ा पीछे
 

Bsnl New Plan: सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (Bsnl) ने अपने ग्राहकों को एक बार फिर से खुश करते हुए दो नया बेहद ही शानदार प्लान मार्केट में उतारा है।
 

HR Breaking News (नई दिल्ली) बीएसएनएल (Bsnl) ने 228 रुपये और 239 रुपये वाले दो नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च किए हैं। टेलीकॉम दिग्गज ने खुलासा किया है कि नए प्लान आज से यानी 1 जुलाई से लाइव कर दिए जायेंगे।

अच्छी बात यह है कि बीएसएनएल(Bsnl)  के नए प्रीपेड प्लान 30 दिनों की वैधता के साथ आएंगे, यानी आप इन दोनों का इस्तेमाल पूरे एक महीने तक कर सकेंगे। तो आईये बीएसएनएल (Bsnl) एसटीवी 228 और 239 रुपये वाले प्लान के बारे में आपको सबकुछ बताते हैं।


हाल ही में लॉन्च किया गया बीएसएनएल (Bsnl) एसटीवी 228 प्रीपेड प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोजाना 2 जीबी डेटा के साथ आता है। रोजाना मिलने वाले डेटा की स्पीड घटकर 80 केबीपीएस तक हो जाती है।

BSNL ने सभी कंपनियों को पछाड़ा, 2 रुपये में मिल रहा 2GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

इसके अलावा बीएसएनएल (Bsnl) के इस प्लान में हर दिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं। नया प्लान 1 जुलाई, 2022 से लाइव हो जाएगा। बीएसएनएल(Bsnl)  इस प्लान को खरीदने वालों को प्रोग्रेसिव वेब ऐप पर चैलेंज एरिना मोबाइल गेमिंग सर्विस भी दे रहा है।


बीएसएनएल(Bsnl)  का 239 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान में 10 रुपये का टॉकटाइम और साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिल रही है।

BSNL ने सभी कंपनियों को पछाड़ा, 2 रुपये में मिल रहा 2GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

बीएसएनएल (Bsnl) के इस प्लान में ग्राहकों को प्रतिदिन 2GB डेटा और प्रतिदिन 100 SMS मिलेंगे। पिछले प्रीपेड प्लान की तरह ही सभी डेटा का उपयोग करने के बाद इंटरनेट की गति 80Kbps तक कम हो जाएगी। बीएसएनएल (Bsnl) का ये प्लान भी 30 दिनों की वैधता के साथ आता है।