जल्द आएगी दमदार लुक वाली KTM DUKE एलेक्ट्रिक बाईक

HR BREAKING NEWS अपनी शानदार बाइक्स के साथ भारतीय बाजार में मजबूत पकड़ बनाने के बाद अब KTM इलेक्ट्रिक बाइक सेगमेंट में एंट्री करने की तैयारियां कर रही है। मीडियो रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इसी साल इलेक्ट्रिक ड्यूक या कहें तो e-Duke लॉन्च करने वाली है।
 

अपनी शानदार बाइक्स के साथ भारतीय बाजार में मजबूत पकड़ बनाने के बाद अब KTM इलेक्ट्रिक बाइक सेगमेंट में एंट्री करने की तैयारियां कर रही है। मीडियो रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इसी साल इलेक्ट्रिक ड्यूक या कहें तो e-Duke लॉन्च करने वाली है। इस खबर की पुष्टि KTM की पेरेंट कंपनी पेरियर ने भी की है जिसने पूरी तरह Electric KTM बाइक पर काम जारी होने की बात कही है। ई-बाइक के बारे में ज्यादा जानकारी दिए बिना कंपनी ने ये बात कही है कि मार्केट में इसे बहुत जल्द पेश किया जाएगा।

55 किलोवाट-आर बैटरी पैक!

बता दें कि पेरियर ने ये जानकारी भी दी है कि ई-ड्यूक के अलावा दो और इलेक्ट्रिक बाइक्स पर भी काम किया जा रहा है। इनमें पहली KTM E10 एक डर्ट बाइक होगी और दूसरी ई एलवी होगी जो स्क्रैंबलर बाइक बताई गई है। ये जानकारी भी सामने आई है कि इस बाइक में साथ कंपनी हुस्कवार्ना की ई-पिलेन से लेकर भी कई पुर्जे लगाए गए हैं। इलेक्ट्रिक ड्यूक के साथ संभवतः 5।5 किलोवाट-आर बैटरी पैक दिया गया है जो 13।4 बीएचपी ताकत बनाता है। इस बाइक की सिंगल चार्ज में रेंज 100 किमी तक होने का अनुमान है।

KTM ड्यूक 125 जैसा प्रदर्शन?

प्रदर्शन की बात करें तो KTM शुरू से ही अपने ग्राहकों को प्रभावित करती आई हैं। इलेक्ट्रिक ड्यूक के साथ भी दमदार टॉर्क मिलने का अनुमान है और ये एक तेज रफ्तार इलेक्ट्रिक बाइक होने वाली है। ये नई बाइक KTM ड्यूक 125 जैसा प्रदर्शन करने वाली है। प्रदर्शन की आकड़ों के अलावा इस बाइक की स्टाइल और डिजाइन भी जोरदार होगी जिससे दिखने में ये बाइक काफी अच्छी और स्पोर्टी होने वाली है।