Reliance AGM : मुकेश अंबानी की बेटी लॉन्च करने जा रही कंपनी, खानेपीने का सामान मिलेगा आधे रेट में

रिलायंस ने अपनी वार्षिक मीटिंग में एक बड़ा ऐलान किया है। मीटिंग में FMCG Business लॉन्च करने के बारे में जानकारी दी है। यह कंपनी मुकेश अंबानी के बेटी ईशा अंबानी Launch करेंगी। जिसमें खानेपीने की चीजें बेहद कम दामों में मिलेंगी। जानिए कब लॉन्च होगी कंपनी।
 
 

HR Breaking News : नई दिल्ली : रिलायंस इस साल अपना फास्ट मूविंग कंज्यूमर गुड्स (FMCG) बिजनेस लॉन्च करेगा. रिलायंस के इस बिजनेस लॉन्च करने का सीधा फायदा आम जनता होगा. ईशा ने कहा कि हमारा बिजनेस लॉन्च होने के बाद ग्राहकों को सस्ते में रोजमर्रा का सामान आसानी से उपलब्ध हो जाएगा।


ये खबर भी पढ़ें : Business Idea: लाखों नहीं महज 5000 रुपये में करें ये बिजनेस, कमाई होगी इतनी पीढ़ियां बैठकर खाएंगी


high quality products मिलेंगे बेहद सस्ते


ईशा अंबानी ने कहा है कि इस बिजनेस को लॉन्च करने का उद्देश्य हाई क्वॉलिटी प्रोडक्ट को सस्ते रेट्स पर आम जनता को उपलब्ध कराना है. इसके साथ ही भारत में रहने वाले लोगों को डेली का सामान और उनकी जरूरतों को पूरा करना है. 


ये खबर भी पढ़ें : Business Idea: महज 25 हजार रुपये में करें ये अनोखा बिजनेस, होगा 72 लाख रूपये का माेटा मुनाफा

मीटिंग में इन बातों पर हुआ डिस्कशन 


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जियो (Jio) आज यानी 29 अगस्त, 2022 को अपनी इस साल की एन्यूअल जनरल मीटिंग (AGM) आयोजित कर रहा है। इस मीटिंग में कई बातों पर डिस्कशन हो रहा है जिनमें जियो के 5G फोन, JioPhone 5G का लॉन्च और 5G सेवाओं का रोलआउट शामिल हो सकता है. इसके अलावा कंपनी आने वाले दिनों में किस तरह के बिजनेस पर काम करेगी इसके बारे में भी ईशा अंबानी ने जानकारी दी है।

कंपनी की है ये 45वीं मीटिंग


आपको बता दें कि ये मीटिंग वर्चुअली आयोजित की जा रही है और दोपहर 2 बजे शुरू हो रही है. कंपनी की 45वीं वार्षिक आम बैठक को ‘RIL के चेयरमैन एंड एमडी मुकेश अंबानी’ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित कर रहे हैं।