Flipkart Electronics Sale : iPhone 13 पर मिल रहा आकर्षक ऑफर, मात्र 2560 रूपए में बना सकते हैं अपना

नई दिल्ली। Flipkart Electronics Sale: इस समय फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर इलेक्ट्रॉनिक सेल (Flipkart Electronics Sale) चल रही है, जिसका आज यानी 28 जनवरी को दूसरा दिन है।

 

ऐसे में जो लोग आईफोन 13 खरीदना चाहते हैं, उनके पास बहुत ही सुनहरा मौका है। क्योंकि सेल में आईफोन 13 (iPhone 13 Discount) को कई आकर्षक ऑफर के तहत बेचा जा रहा है। तो चलिए आपको बताते हैं कि कैसे आप इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

सरकारी कर्मचारियों को हफ्ते में सिर्फ 5 दिन ही करना होगा काम ! पेंशन भी बढ़ेगी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि iPhone 13 के 128GB वेरिएंट की कीमत 79,900 है। लेकिन फ्लिपकार्ट की सेल के दौरान 74,900 रुपये में लिस्ट किया गया है। इतना ही नहीं फोन पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी दिए जा रहे हैं, जिसके बाद हैंडसेट की कीमत और भी कम हो जाएगी।

iPhone 13 पर Axis Bank की तरफ से 5% का अनलिमिटेड कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा अगर आप फोन को खरीदने के दौरान Citi बैंक के कार्ड से पेमेंट करते हैं, तो आपको 10 % डिस्काउंट मिलेगा।

Amazon पर महा बचत : 8,499 का MI 9A मोबाईल इस तरह मिलेगा मात्र 6,750 में, जानिए किस मोबाईल पर कितना मिलेगा डिस्काउंट

फोन पर 18,850 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। अगर आप पुराना फोन एक्सचेंज करते हैं, तो इतने का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। हालांकि, इतना ऑफ आपको तभी मिलेगा जब आपके फोन की कंडीशन अच्छी होगी और मॉडल लेटेस्ट होगा। अगर आप पूरा ऑफ पाने में कामयाब रहे तो, आप iPhone 13 को बेहद ही सस्ते दाम में खरीद सकेंगे।

आप iPhone 13 के इस वेरिएंट को 2,560 रुपये प्रति माह की ईएमआई के तहत भी खरीद सकते हैं।