22GB रैम और 640GB इंटरनल मैमोरी के साथ आने वाला ये स्मार्टफोन मचाएगा तहलका

HR BREAKING NEWS। 22GB RAM Smartphone: इस फोन में डुअल X Axis मोटर्स मिल सकते हैं। कूलिंग के लिए इसमे फ्रॉस्ट ब्लेड 3।0 सिस्टम भी मिल सकता है। गेमिंग के लिए इसमें छह डेडिकेटेड बटन भी दिए जाएंगे।
 

Lenovo Legion Y90: स्मार्टफोन्स से हम लगातार ज्यादा काम की उम्मीद कर रहे हैं तो स्मार्टफोन को भी लगातार ज्यादा पावरफुल होते जाना होगा। आज हम एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आपको 22जीबी तक की रैम मिल सकती है इसके अलावा उसमें 640जीबी की इंटनरल मैमोरी हो सकती है। जिसमें से एक 512 जीबी की रैम और दूसरी 128 जीबी स्टिक की स्टोरेज है। इस स्मार्टफोन को दिग्गज कंप्यूटर कंपनी लेनोवो लाने की तैयारी में है।

Amazon पर महा बचत : 8,499 का MI 9A मोबाईल इस तरह मिलेगा मात्र 6,750 में, जानिए किस मोबाईल पर कितना मिलेगा डिस्काउंट

डिसप्ले
रिपोर्ट्स के मुताबिक लेनोवो Y90 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.92 इंच का E4 सैमसंग एमोलेड डिस्प्ले पैनल होगा, जो 144hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ आएगा। साथ ही इसमें टच सैंपलिंग रेट 720Hz तक है, जिसकी मदद से इसमें बेहद ही स्मूद एक्सपीरियंस मिलने की उम्मीद है।

कैमरा
Lenovo Legion Y90 के कैमरा सेटअप की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके रियर पैनल डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें एक कैमरा 64 मेगापिक्सल का और दूसरा कैमरा 16 मेगापिक्सल का है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 44 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। हालांकि अभी तक इन सभी स्पेसिफिकेशन की पुष्टि कंपनी ने नहीं की है।

Post Office Scheme : ये अकाउंट खुलवाकर आप हर महीने कर सकते हैं कमाई, बस करना होगा ये काम


इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर कंपनी क्वालकॉम का पावरफुल और प्रीमियन चिपसेट यानी स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 ऑफर करने वाली है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5600mAH की बैटरी मिल सकती है। वहीं बैटरी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी और 65वाट का चार्जर स्पोर्ट करेगी।

रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन में डुअल X Axis मोटर्स दिए गए हैं। कूलिंग के लिए इसमे फ्रॉस्ट ब्लेड 3.0 सिस्टम लगाया गया है। गेमिंग के लिए इसमें छह डेडिकेटेड बटन भी दिए जाएंगे। इस स्मार्टफोन का कुल वजन 268 ग्राम हो सकता है।