Corona Update Hisar : हिसार में कोरोना महामारी ने पकड़ी रफ्तार, मंगलवार को रिकॉर्ड 549 मामले, पांच की मौत

HR BREAKING NEWS. Hisar में कोरोना महामारी की तीसरी लहर तेजी से बढ़ रही है। मंगलवार को कोरोना के 549 केस सामने आए। पॉजिटिव मरीजों ने पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए। यह आंकड़ा अब तक का सबसे अधिक है। कोरोना से पांच और मरीजों की मौत हुई है। महामारी से मरने वालों का आंकड़ा 352
 

HR BREAKING NEWS. Hisar में कोरोना महामारी की तीसरी लहर तेजी से बढ़ रही है। मंगलवार को कोरोना के 549 केस सामने आए। पॉजिटिव मरीजों ने पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए। यह आंकड़ा अब तक का सबसे अधिक है। कोरोना से पांच और मरीजों की मौत हुई है। महामारी से मरने वालों का आंकड़ा 352 पर पहुंच गया है। स्वास्थ्य विभाग के पास कर्मचारियों की कमी होने के कारण कांटेक्ट ट्रेसिंग धीमी चल रही है। जिसके कारण केस बढ़ रहे है। वहीं प्राइवेट अस्पतालों में बेड भरते जा रहे है।

CM KHATTAR comes LIVE today at 5pm : सीएम खट्‌टर आज शाम पांच बजे होंगे लाइव, कोरोना व किसानों की स्थिति पर करेंगे चर्चा

शनिवार को कोरोना मरीजों का आंकड़ा 423 था जो रविवार को बढ़कर 521 पर पहुंच गया। वहीं सोमवार को स्थिति 527 पर पहुंची जो मंगलवार को बढ़कर 549 पर पहुंच गया है। वहीं 5 और कोरोना मरीज की मौत हुई है। लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों के बावजूद भी नागरिक अस्पताल में सैंपलिंग का काम धीमा चल रहा है। प्रशासन की सख्ती के बाद भी बाजारों में लोगों की भीड़ बढ़ रही है। नाइट कर्फ्यू लगाने के बाद भी कोरोना मरीजो पर कोई अंकुश नहीं लग पाया है। शहर के प्राइवेट अस्पतालों में बेड कम पड़ रहे है। 

कोरोना पल-पल : दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal की पत्नी कोरोना पॉजिटिव, खुद को घर पर आइसोलेट किया

वहीं बात की जाए जिला प्रशासन की तो hisar में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव के मद्देनजर जिला प्रशासन द्वारा covid helpline जारी कर एक नया कदम उठाया गया है। लोगों को कोरोना से जुड़ी जानकारी देने के लिए जिला प्रशासन ने एक नियंत्रण कक्ष स्थापित किया है। इसके साथ ही एक हेल्पलाइन नंबर (covid helpline) भी जारी किया है जिससे लोगों को सलाह आसानी से मिल सकें।

Dr. Priyanka soni

ICSE BOARD EXAM UPDATE 2021 : कोरोना में शिक्षा शुन्य : ICSE बोर्ड ने 10वीं की बोर्ड परीक्षाएं रद्द कीं,12वीं की एग्जाम का फैसला बाद में

Hisar उपायुक्त डॉ प्रियंका सोनी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना को लेकर प्रदेश स्तर पर हेल्पलाइन नंबर-85588-93911 जारी किया गया है। इसी प्रकार से जिला स्तर पर 94164-95690 हेल्पलाइन नम्बर ( covid helpline ) जारी किया गया है। उन्होंने बताया कि जिला स्तर पर नियंत्रण कक्ष भी स्थापित किया गया है, जिसका नंबर 01662-231137 है।

LOCKDOWN IN HARYANA : HARYANA में Lockdown को लेकर गृह मंत्री ने दिए ये संकेत… बैठक में हुआ फैसला।

लोगों को आसानी से मिल सकेगी मदद व परामर्श :

Hisar जिला प्रशासन द्वारा जारी किए जाने वाले इस नियंत्रण कक्ष और हेल्पलाइन नंबर से अब उम्मीद की जा रही है कि कोरोना वायरस को लेकर लोगों को आसानी से मदद मिल सकेगी और साथ ही अगर मैं कोरोना महामारी को लेकर किसी भी तरह की जानकारी लेना चाहते हैं तो उन्हें जानकारी व परामर्श बिना किसी परेशानी के जल्द से जल्द उन्हें मिल जाएगा।