corona से मौत- शमशान घाट की पड़ताल में दिखी आंकाड़ों से अलग तस्वीर, सरकार ने 41 मौतें बताई, जबकि प्रदेश में corona प्रोटोकॉल से 115 चिताएं जली- जानिए क्या है corona से होने वाली मौत का सच

HR Breaking News corona की तीसरी लहर प्रदेश सरकार के लिए सिरदर्द बनी चुकी है। प्रदेश सरकार corona के गंभीर मरीजों के साथ मौतों का सच भी छिपाती दिख रही है। स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट में मंगलवार को corona से 41 मौतें बताई गईं। जिसे लेकर एचआर ब्रेकिंग न्यूज की टीम द्वारा सभी 22 जिलों
 

HR Breaking News

corona की तीसरी लहर प्रदेश सरकार के लिए सिरदर्द बनी चुकी है। प्रदेश सरकार corona के गंभीर मरीजों के साथ मौतों का सच भी छिपाती दिख रही है। स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट में मंगलवार को corona से 41 मौतें बताई गईं। जिसे लेकर एचआर ब्रेकिंग न्यूज की टीम द्वारा सभी 22 जिलों में श्मशान घाटों की पड़ताल की तो सामने आया कि एक ही दिन में कोविड प्रोटोकॉल से 115 दाह संस्कार हुए हैं। वहीं फरीदाबाद में सर्वाधिक 29 दाह संस्कार हुए, पर रिपोर्ट में सिर्फ 5 मौतें दिखाईं।

ये भी पढ़ें………कोरोना पल-पल : दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal की पत्नी कोरोना पॉजिटिव, खुद को घर पर आइसोलेट किया

इसी प्रकार गुड़गांव में 22 में से सिर्फ 4 मौतें दिखाई गईं। रोहतक में 12, पानीपत में 6 और पंचकूला में 3 दाह संस्कार हुए, जबकि सरकारी रिकॉर्ड में एक भी मौत नहीं बताई गई। राज्य में 24 घंटे में 8420 नए मरीज मिले हैं। सक्रिय मरीज 51,601 हो गए हैं।

ये भी पढ़ें………Corona Update Hisar : हिसार में कोरोना महामारी ने पकड़ी रफ्तार, मंगलवार को रिकॉर्ड 549 मामले, पांच की मौत


corona मरीजों की संख्या को बढ़ता देख गृह व स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा है कि प्राइवेट अस्पतालों में corona के बुखार,खांसी व जुकाम जैसे लक्षणों वाले मरीजों का कोरोना टेस्ट करना अनिवार्य होगा। वही दूसरी तरफ सीएम मनोहर लाल ने कहा कि पानीपत में 500 से 1000 बेड का corona अस्पताल बनाने के लिए डीआरडीओ से बात की है।