Hisar adminstration make a district monitoring Committee and covid helpline : हिसार में जिला नियंत्रक कक्ष में फोन पर मिलेगी कोरोना वायरस की जानकारी हेल्पलाइन नंबर किया जारी

एचआर ब्रेकिंग न्यूज। हिसार में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव के मद्देनजर जिला प्रशासन द्वारा covid helpline जारी कर एक नया कदम उठाया गया है। लोगों को कोरोना से जुड़ी जानकारी देने के लिए जिला प्रशासन ने एक नियंत्रण कक्ष स्थापित किया है। इसके साथ ही एक हेल्पलाइन नंबर (covid helpline) भी जारी किया है
 

एचआर ब्रेकिंग न्यूज। हिसार में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव के मद्देनजर जिला प्रशासन द्वारा covid helpline जारी कर एक नया कदम उठाया गया है। लोगों को कोरोना से जुड़ी जानकारी देने के लिए जिला प्रशासन ने एक नियंत्रण कक्ष स्थापित किया है। इसके साथ ही एक हेल्पलाइन नंबर (covid helpline) भी जारी किया है जिससे लोगों को सलाह आसानी से मिल सकें।

उपायुक्त डॉ प्रियंका सोनी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना को लेकर प्रदेश स्तर पर हेल्पलाइन नंबर-85588-93911 जारी किया गया है। इसी प्रकार से जिला स्तर पर 94164-95690 हेल्पलाइन नम्बर ( covid helpline ) जारी किया गया है। उन्होंने बताया कि जिला स्तर पर नियंत्रण कक्ष भी स्थापित किया गया है, जिसका नंबर 01662-231137 है।

लोगों को आसानी से मिल सकेगी मदद व परामर्श :

जिला प्रशासन द्वारा जारी किए जाने वाले इस नियंत्रण कक्ष और हेल्पलाइन नंबर से अब उम्मीद की जा रही है कि कोरोना वायरस को लेकर लोगों को आसानी से मदद मिल सकेगी और साथ ही अगर मैं करो ना महामारी को लेकर किसी भी तरह की जानकारी लेना चाहते हैं तो उन्हें जानकारी व परामर्श बिना किसी परेशानी के जल्द से जल्द उन्हें मिल जाएगा।