फिर शुरू हुआ गैंगवार, नीरज बवानिया के गुर्गे की गोली मार कर हत्या

HR BREAKING NEWS. बाहरी जिला बेल्ट में एक बार फिर से गैंगवार शुरू हो गई है। अलीपुर में पिछले ही हफ्ते प्रमोद बाजड़ की गोली मारकर हत्या कर दी थी। वारदात में गोगी गैंग के दो मुखबिर पकड़े गए थे।

 

जिसके बाद पुलिस भी आशंका जाहिर कर रही थी कि आने वाले दिनों में गैंगवार हो सकती है। हुआ भी यही,बुधवार दोपहर बवाना इलाके में नीरज बवानिया के गुर्गे शीनू की अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

“पापा, मैं नहाने जा रही हूं। डिस्टर्ब मत करना” कहकर बेटी ने बाथरूम में ही लगा ली फांसी

जानकारी के मुताबिक मृतक युवक की पहचान शीनू के रूप में हुई है। पुलिस को बुधवार दोपहर बवाना कंझावला रोड पर एक युवक को अज्ञात बदमाशों द्वारा गोली मारने की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची। बवाना इलाके में रहने वाला शीनू सडक़ पर खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ था।

जिसको कई गोलियां मारी हुई थी। पुलिस ने एंबुलेंस से शीनू को तुरंत महर्षि वाल्मिकी अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने शीनू को मृत घोषित कर दिया। वारदात के वक्त शीनू अपने घर से बाहर पैदल ही कहीं पर जा रहा था। शीनू तिहाड़ जेल में बंद नीरज बवानिया गैंग का गुर्गा है।

Sapna Chaudhary Viral Photo : पोरस के पापा (Veer Sahu) को अलग अंदाज में सपना से विश की एनिवर्सरी, फोटो वायरल…

नाबालिग उम्र में उसने राहुल नामक युवक का मर्डर किया था। जिसमें वह कुछ समय पहले ही जेल से आया था। पुलिस सूत्रों की मानें तो जिस तरह से शीनू को गोली मारी है। उसके बारे में हत्यारों को पहले से ही जानकारी रही होगी। जिस तरह से पिछले हफ्ते प्रमोद बजाड़ की रही थी। इसको देखकर कहा जा सकता है कि बदमाश अपने दुश्मन गैंग के गुर्गो के बारे में पता कर उनकी हत्या कर रहे हैं।